Veena Kapoor | फेमस एक्ट्रेस वीणा कपूर की जायदाद के लिए बेटे ने की बेरहमी से हत्या, बल्ले से पीट-पीटकर मारा, लाश को नदी में फेंका

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time4 Minute, 18 Second
 Dec 10, 2022
खबरों के मुताबिक वीना कपूर के बेटे ने पुलिस के सामने एक्ट्रेस की हत्या करने की बात कबूल कर ली है। पूछताछ के दौरान उसने यह भी कबूल किया कि 12 करोड़ रुपये के प्लॉट को हड़पने के लिए उसकी और उसकी मां के बीच तीखी बातचीत हुई थी और यही उसके गुस्से का कारण बना।

दिग्गज टीवी अभिनेत्री वीना कपूर की उनके बेटे ने संपत्ति विवाद को लेकर हत्या कर दी। 74 वर्षीय अभिनेत्री को झगड़े के बाद बेसबॉल के बल्ले से बेरहमी से पीटा गया था। एक्ट्रेस का बेटा, जो अमेरिका में रहता था, ने वीना से लड़ाई की और गुस्से में आकर उसे मार डाला। खबरों के मुताबिक वीना कपूर के बेटे ने पुलिस के सामने एक्ट्रेस की हत्या करने की बात कबूल कर ली है। पूछताछ के दौरान उसने यह भी कबूल किया कि 12 करोड़ रुपये के प्लॉट को हड़पने के लिए उसकी और उसकी मां के बीच तीखी बातचीत हुई थी और यही उसके गुस्से का कारण बना। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने दिग्गज अभिनेत्री की हत्या के मामले में मृतक के बेटे सचिन कपूर (43) और नौकर छोटू उर्फ लालू कुमार मंडल (25) को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक मंगलवार (6 दिसंबर) को कल्पतरु सोसाइटी, जहां वीना कुमार रहती थीं, के सुरक्षा पर्यवेक्षक ने जुहू पुलिस को सूचित किया और कहा कि अभिनेत्री लापता हो गई है। वीना कपूर की दोस्त नीलू कोहली ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, “वीनाजी आप बेहतर की हकदार थीं। मेरा दिल टूट गया हैं, आपके लिए यह पोस्ट कर रहा हूं। क्या बोलूं? मेरे पास शब्द नहीं हैं। मुझे आशा है कि आप इतने वर्षों के संघर्ष के बाद आखिरकार शांति से आराम कर रही हैं।

उसके पोस्ट के अनुसार अपराध करने के बाद, वीणा के बेटे ने उनके शव को रायगढ़ जिले के माथेरान के पास एक नदी में फेंक दिया। मालिनी कपूर, रिद्धिमा तिवारी और कई अन्य अभिनेताओं ने वीना की हत्या को लेकर हैरान व्यक्त की है।

नीलू कोहली ने ईटाइम्स टीवी से भी बात की और बताया कि वह सदमे में हैं। उन्होंने साझा किया, “हमेशा एक मुद्दा था। जब से मैं उसे जानती हूं वह इस केस को लड़ रही थी। जब भी उनके मामले की सुनवाई होती थी तो वह प्रार्थना और पूजा करती रहती थीं। घर ही उसके जीवन का एकमात्र लक्ष्य था। इसलिए मुझे उसके लिए बहुत बुरा लग रहा है। उसने इस घर के लिए बहुत काम किया है। लेकिन आखिरकार उसके साथ ये क्या हो गया। अंत में किसी को कुछ नहीं मिला। वह बच्चा 20 साल के लिए जेल गया। यह अब जीवन भर है। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। हर बार जब आप सोचते हैं कि कुछ बुरा है, तो कुछ बुरा सामने आ जाता है। इसने क्राइम पेट्रोल प्रकरण को मात दी है। मैंने किसी से कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं यह पोस्ट किसी ऐसे व्यक्ति के लिए लिख रही हूं जिसे मैं इतने करीब से जानती हूं। हमने कुछ समय के लिए कोविड के दौरान संपर्क खो दिया था, लेकिन अन्यथा, हम पूरे संपर्क में थे।”

Next Post

महेश बाबू के साथ Pooja Hegde को मिली बड़ी फिल्म, SSMB 28 की शूटिंग के लिए पूरी तरह से तैयार हैं एक्ट्रेस

 Dec […]
👉