प्रस्तावों पर त्वरित कार्यवाही करते हुये तत्काल अवगत करायें-अमृता सिंह

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 29 Second

(बीके सिंह) सीतापुर। नगर मजिस्ट्रेट अमृता सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में अर्हता तिथि 01.01.2024 के आधार पर विद्दा नसभा निर्वाचन क्षेत्रों की निर्वा चक नामावलियों के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम के अन्तर्गत मतदेय स्थलों के सम्भाजन के सम्बन्ध में सम स्त मान्यता प्राप्त राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों एवं निर्वा चक रजिस्ट्रीकरण अधिकारियों/सहायक निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारियों के साथ बैठक सम्पन्न हुई।
बैठक के दौरान नगर मजिस्ट्रेट ने संभाजन के पूर्व एवं सम्भाजन के उपरान्त मतदान केंद्रों एवं मतदेय स्थलों की स्थिति के विषय में विस्तार पूर्वक चर्चा करते हुये सभी राजनैतिक दलों के प्रतिनिद्दि यों से अपेक्षा की कि इस संबंध में आगामी दो दिवसों में यदि कोई प्रस्ताव हो तो प्रस्तुत करें।
उन्होंने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशा नुसार सभी संबंद्दित अधिकारियों द्वारा बूथों का भ्रमण कर उनमें आवश्यक मूलभूत सुविधाओं की उपलब् द्दता तथा अन्य मानकों का निरन् तर परीक्षण किया जा रहा है, जिससे निर्वाचन सकुशल सम्पन्न कराया जा सके। उन्होंने सभी संबंधित निर्वाचन रजिस्ट्रीकरण अधिकारी /सहायक निर्वाचन रजिस्ट्री करण अधिकारियों को निर्देश दिये कि राज नैतिक दलों के प्रतिनिधियों से प्राप्त प्रस्तावों पर त्वरित कार्यवाही करते हुये तत्काल अवगत करायें, जिससे समय से आवश्यक कार्यवाही सुनि श्चित की जा सके।
बैठक के दौरान सभी संबंधित निर्वाचन रजिस्ट्री करणअधिकारी/सहायक निर्वाचन रजिस्ट्रीकरण अधिकारी एवं राजनैतिक दलों के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Next Post

राज्यसभा में अमित शाह ने पेश किया दिल्ली सर्विस बिल

(शमशाद […]

You May Like

👉