Salman Khan ने पूरी की अपनी मोस्ट अवेटिड फिल्म Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan की शूटिंग, शेयर की तस्वीर

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 4 Second

Feb 08, 2023
सलमान खान हिंदी फिल्म उद्योग में सबसे बड़े नामों में से एक है। बड़े पैमाने पर नायक को उनके प्रशंसकों द्वारा स्क्रीन पर उनकी उपस्थिति और शक्तिशाली प्रदर्शन के कारण प्यार किया जाता है। यहां उनके प्रशंसकों के लिए कुछ बड़ी खबर है, अभिनेता की नवीनतम फिल्म किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग पूरी हो चुकी है।
सलमान खान हिंदी फिल्म उद्योग में सबसे बड़े नामों में से एक है। बड़े पैमाने पर नायक को उनके प्रशंसकों द्वारा स्क्रीन पर उनकी उपस्थिति और शक्तिशाली प्रदर्शन के कारण प्यार किया जाता है। यहां उनके प्रशंसकों के लिए कुछ बड़ी खबर है, अभिनेता की नवीनतम फिल्म किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग पूरी हो चुकी है। सल्लू भाई ने ट्विटर पर खबर साझा की। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म से एक तस्वीर भी पोस्ट की। किसी का भाई किसी की जान एक एक्शन-कॉमेडी है, जिसका निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है।
सलमान खान ने किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग पूरी की
सलमान खान जल्द ही किसी का भाई किसी की जान में नजर आएंगे। इसने प्रशंसकों के बीच चर्चा पैदा कर दी है क्योंकि इसमें उन्हें एक बड़े नए अवतार में दिखाया गया है। नवीनतम विकास में, इसकी शूटिंग को लपेटा गया है, बॉलीवुड के सुल्तान ने ट्विटर पर खबर साझा की और प्रशंसकों की उत्सुकता को शांत करने के लिए फ्लिक से एक तस्वीर पोस्ट की। ट्वीट में लिखा था: किसी का भाई किसी की जान ईद 2023 पर स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है।
किसी का भाई किसी की जान के बारे में सब कुछ
किसी का भाई किसी की जान एक एक्शन एंटरटेनर है, जिसका निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। इसमें सलमान खान, पूजा हेगड़े, और वेंकटेश शामिल हैं। यह सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है और इसमें वे सभी तत्व होने का वादा किया गया है जिसकी एक सलमान खान की फिल्म से उम्मीद की जाती है – एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस और इमोशन। किसी का भाई किसी की जान ईद 2023 के दौरान स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है।

Next Post

E-Paper- 09 February 2023

Click […]
👉