Congress: हाथ से हाथ जोड़ो अभियान का लोगो जारी, मोदी सरकार के खिलाफ बनाई दो पेज की चार्जशीट

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time1 Minute, 58 Second

Jan 21, 2023
पार्टी के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि हमने आज राष्ट्रीय स्तर पर एक चार्जशीट जारी की है, लेकिन संबंधित प्रदेश कांग्रेस कमेटी चार्जशीट बनाएगी जहां अन्य पार्टियां या बीजेपी सत्ता में हैं।
कांग्रेस ने आज मोदी सरकार के खिलाफ दो पेज की चार्जशीट जारी की, जिसमें कहा गया है कि ‘केंद्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार की खराब नीतियों से देश की जनता आहत है। पार्टी के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि हमने आज राष्ट्रीय स्तर पर एक चार्जशीट जारी की है, लेकिन संबंधित प्रदेश कांग्रेस कमेटी चार्जशीट बनाएगी जहां अन्य पार्टियां या बीजेपी सत्ता में हैं। वेणुगोपाल ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि ऐतिहासिक भारत जोड़ो यात्रा के 130 दिनों में पार्टी को नागरिकों से काफी इनपुट मिले।
उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान लाखों लोगों ने राहुल गांधी से बात की और अब हम समझ सकते हैं कि मोदी सरकार की खराब नीतियों के कारण लोग पीड़ित हैं। पार्टी ने अपने अगले अभियान हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की भी घोषणा की, जो 26 जनवरी से शुरू होगा। वेणुगोपाल ने कहा कि यह डोर-टू-डोर अभियान भारत जोड़ो यात्रा का संदेश फैलाएगा और कार्यकर्ता चार्जशीट लोगों के बीच वितरित करेंगे।

Next Post

Kartavyapath : स्टार्टअप्स की दुनिया में भारत ने किया धमाल, पीएम मोदी के नेतृत्व में बना अग्रणी

Jan […]
👉