अनुदेशक संघ के प्र. उपाध्यक्ष व रायबरेली जि. अध्यक्ष हिमांशु वर्मा ने बेसिक शिक्षा मंत्री से की औपचारिक मुलाकात

RAJNITIK BULLET
1 1
Read Time2 Minute, 42 Second

(चंद्रेश त्रिवेदी) अनुदेशक संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष व रायबरेली जिला अध्यक्ष हिमांशु वर्मा ने आज बेसिक शिक्षा मंत्री संदीप सिंह से मुलाकात की। हिमांशु वर्मा ने श्री संदीप सिंह से शिष्टाचार मुलाकात कर उन्हें प्रतीक चिन्ह के रूप में तस्वीर भेंट किया और अनुदेशकों के कई अहम मुद्दों पर विस्तृत वार्ता की गई। जिसमें सर्वप्रथम अनुदेशक नियमती करण की बात पर मंत्री जी ने कहा है कि इस बार सबका कल्याण होगा और अनुदेशक का नियमतीकरण जरूर होगा’।
दूसरा अनुदेशकों के ब्लाक ट्रांसफर की प्रक्रिया सभी जनपदों में फिर से शुरू करने का आग्रह किया गया। जिस पर माननीय मंत्री जी ने सहर्ष स्वीकार करते हुए अपने सामने अनुदेशक ट्रांसफर से संबंधित पूरी जानकारी प्रदेश उपाध्यक्ष अनुदेशक संघ हिमांशु वर्मा से लिखवा कर ले ली है और जल्द ही ट्रांसफर की प्रक्रिया शुरू करने का आदेश जारी करने के लिए कहा। अनुदेशक संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष हिमांशु वर्मा अनुदेशक संघ की प्रदेश उपाध्यक्ष पद की बागडोर संभालने के बाद सक्रिय रुप से अनुदेशकों के नियमितीकरण व स्थानांतरण की प्रक्रिया के लिए काफी लंबे समय से संघर्षरत हैं। इस बाबत उन्होंने अपने वक्तव्य में बताया कि सभी अनुदेशक साथियों का इस बार ट्रांसफर प्रक्रिया में आप्शन के रूप में नए विद्यालयों को भी जोड़ने के लिए मंत्री जी से आग्रह किया गया है और सभी अनुदेशक साथियों द्वारा अनुदेशक संबंधित सभी समस्याओं को दूर करने के लिए जी तोड़ मेहनत की जा रही है जल्द ही हम सभी सफलता के मार्ग पर प्रशस्त होंगे।
अपनी व्यस्तम दिनचर्या से भेंट के लिए समय प्रदान करने व आत्मीय मार्गदर्शन करने हेतु माननीय बेसिक शिक्षामंत्री जी का हृदयतल से हिमांशु वर्मा ने आभार व्यक्त किया।

Next Post

फर्जी आईपीएस बनकर ठगी के मामले में पुलिस ने एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार

(राममिलन […]
👉