रायबरेली अभिनेता गौरव कुमार की एक और फिल्म का टीजर और पोस्टर हुआ लांच

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time5 Minute, 57 Second

(राममिलन शर्मा) इम्पल्स सिने एंटरटेनमेंट प्रा. लिमिटेड और संजय राय अपनी आगामी फिल्म ‘संदेह’ के टीजर की बहुप्रतीक्षित थिएटर रिलीज की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं। निर्माता प्रदीप श्रीवास्तव और सह-निर्माता श्रीमती सोनी राय के नेतृत्व में यह प्रोडक् शन, युवा-आधारित रोमांस, रहस्य और संगीत के अनूठे मिश्रण के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है। निर्देशक अयाज खान द्वारा निर्देशित और लेखिका श्वेता श्रीवास्तव द्वारा लिखित यह फिल्म दुनिया भर के सिनेमा घरों में अपनी अंतरराष्ट्रीय शुरुआत के लिए पूरी तरह तैयार है। इस प्रमुख कार्यक्रम में लालमणि यादव, शिवा शुक्ला, राजेश सोनी, श्वेता श्रीवास्तव और आनंद द्विवेदी जैसी प्रतिष्ठित हस्तियों ने भाग लिया।
फिल्म में प्रतिभाशाली गौरव कुमार हैं, जिनकी उत्पत्ति लखनऊ में प्रतिष्ठित भारतेंदु नाट्य अकादमी से हुई है। अभिनेता प्यारा कुल्हड़, अनाथे, सीतापुर- सिटी आफ गैंगस्टर, ‘रायबरेली’ नाच बसंती नाच मैं अपना दमदार अभिनय से लोहा बनवा चुके जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध हैं और यह सूची जारी है। गौरव कुमार के साथ, फिल्म में वरिष्ठ कलाकार लोकेश मोहन खट्टर और संजय रायजादा भी शामिल हैं। फिल्म की कहानी एक इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों के एक समूह के इर्द-गिर्द घूमती है, जो सस्पेंस, रोमांच, रोमांस, संगीत और एक्शन से भरे एक भ्रमण दौरे पर जाते हैं और घटनाओं और मौतों की एक श्रृंखला से गुजरते हैं, जिससे वे सभी स्तब्ध रह जाते हैं और इस तरह संदेश नामक एक मजबूत कथानक सामने आता है।
लोकप्रिय अभिनेता गौरव कुमार ने अपनी आगामी फिल्म ‘संदेह’ की रिलीज के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, ‘यह वास्तव में मेरे लिए एक महान क्षण है क्योंकि मेरी आगामी फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। मैं खुश महसूस कर रहा हूं लेकिन थोड़ा घबराया हुआ भी हूं क्योंकि मैं उत्सुक हूं। दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार है।
मैं ईमानदारी से अपनी पूरी टीम को धन्यवाद देना चाहता हूं जिनके साथ ‘संदेह’ की शूटिंग के दौरान मुझे सीखने का बहुत अच्छा अनुभव मिला। मैं अपने निर्देशक और निर्माता के प्रति भी ईमानदारी से आभार व्यक्त करना चाहता हूं जिन्होंने मेरे अभिनय कौशल पर विश्वास किया और मुझे यह महान अवसर दिया। मैं अपने सभी प्रशंसकों से अनुरोध करना चाहता हूं कि आप अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जाएं और इस एक्शन से भरपूर नाटक को देखें और मेरा समर्थन करते रहें।
फिल्म निर्माता और अभिनेता प्रदीप श्रीवास्तव फिल्म के साथ एक भाव नात्मक रिश्ता साझा करते हैं क्योंकि इसका युवाओं से एक विशेष संबंध है। यह फिल्म वास्तव में उनके लिए एक सपना सच होने जैसा था क्योंकि वह एक अभिनेता हैं लेकिन अपने करियर की शुरुआत से ही प्रोडक्शन लाइन में आना चाहते थे और उनके प्रयासों को उनके प्रिय मित्र श्री संजय राय ने अच्छी तरह से समझा और क्रियान्वित किया, जिन्होंने उनके साथ हाथ मिलाया। और वे एक साथ फिल्म कर सकते थे। युवा और उत्साही निर्देशक अयाज खान ने कहा कि यह फिल्म खास है क्योंकि इसमें नए कलाकारों को मौका दिया गया है।
निर्देशक के अनुसार, प्रोडक्शन हाउस इम्पल्स सिने एंटरटेनमेंट्स प्राइवेट लिमिटेड और टीम ने सभी चुनौतियों का सामना किया और संदेश के निर्माण के दौरान आने वाली सभी बाधाओं को आसानी से पार कर लिया। लेखिका श्वेता श्रीवास्तव का कहना है कि यह फिल्म एक युवा आधारित फिल्म है, इसलिए उत्तर प्रदेश राज्य की युवा प्रतिभाओं को काम करने का मौका मिला है। उन्होंने यह भी कहा कि लंबे समय के बाद यह ऐसी फिल्म होगी जिसे दर्शक परिवार के साथ देखेंगे और निश्चित रूप से सभी का प्यार पाने में सफल होगी। उत्तर प्रदेश निश्चित रूप से भारतीय फिल्म उद्योग को विदेशों में स्क्रीन साझा करने वाली अपनी तरह की सबसे बड़ी फिल्म देने जा रहा है।

Next Post

E-PAPER 04 SEPTEMBER 2023

CLICK […]
👉