तहसीलदार व नायब तहसीलदार ने मतगणना स्थल का लिया जायजा

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 18 Second

(मनोज मौर्य) ऊंचाहार रायबरेली। तहसील स्थित अधिवक्ता भवन में शनिवार को मतों की गणना की जाएगी। व्यवस्थाओं को लेकर अंतिम रूप देने में प्रशासन जुटा हुआ है। तहसीलदार, नायब तहसीलदार ने बृहस्पतिवार को कर्मचारियों के साथ मतगणना स्थल पर पहुंचकर चल रही तैयारियों का जायजा लिया।
तहसील परिसर के अधिवक्ता भवन को मतगणना कक्ष बनाया गया है। जिसमें बैरी केटिंग से लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है। तहसीलदार अजय कुमार गुप्ता ने बताया कि मतगणना हाल के अंदर संबंधित निर्वाचन अधिकारी को ही निर्वाचन कार्य के लिए मोबाइल प्रयोग करने की अनुमति होगी। इसके अतिरिक्त अन्य किसी भी व्यक्ति, प्रत्याशी, गणना अभिकर्ता, निर्वाचन अभिकर्ता आदि को मोबाइल फोन ले जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। प्रांगण के अंदर जिला प्रशासन के अधिकारी मतगणना में नियुक्त मजिस्ट्रेट, निर्वाचन अधिकारी एवं अधिकृत पत्रकारों को ही मोबाइल फोन ले जाने की अनुमति होगी। मतगणना प्रांगण के दो सौ मीटर की परिधि में केवल ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों एवं कर्मचारियों के वाहनों को प्रवेश दिया जाएगा। इस दौरान एसडीएम सिद्धार्थ चैधरी ने मतगणना की बैरिकेडिंग को मजबूत करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि मतगणना के दिन तहसील से विद्युत वितरण खंड कार्यालय को जाने वाले मार्ग को बंद किया जाएगा। कहा कि सीसी कैमरे व वीडियोग्राफी के बीच दो टेबलों पर 20 कर्मचारी मतों की गणना करेंगे। इस दौरान मोबाइल फोन के अलावा घड़ी, पानी की बोतल पूर्णतया प्रतिबंधित रहेगी।

Next Post

करप्शन परसेंट मामलों पर हर राजनीतिक दल द्वारा स्वतःसंज्ञान लेकर, भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई करने में गंभीरता दिखानी होगी

एडवोकेट […]
👉