Maha Shivratri पर अनाउंस हुई Project K की रिलीज डेट, अगले साल इस दिन सिनेमाघरों में आग लगाएगी Prabhas और Deepika की जोड़ी

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 44 Second

Feb 18, 2023

साउथ सुपरस्टार प्रभास और वैजयंती फिल्म ने शनिवार को अपने एक साथ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की है। इसी के साथ फिल्म का पहला पोस्टर भी शेयर किया गया है। प्रोजेक्ट के का पहला पोस्टर देखने में काफी दमदार लग रहा है।

महाशिवरात्रि के खास मौके पर शनिवार को साउथ सुपरस्टार प्रभास ने अपनी आगामी फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) की रिलीज डेट की घोषणा की। इसी के साथ उन्होंने फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज किया। ‘प्रोजेक्ट के’ का पहला पोस्टर सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। अब हर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर प्रभास की आगामी फिल्म की चर्चा हो रही है। बता दें, आने वाले एक-दो सालों में प्रभास की कई बिग बजट फिल्में रिलीज होने वाली है, जिनको देखने के लिए फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फैंस की इसी बेसब्री को ‘प्रोजेक्ट के’ के पहले पोस्टर ने और बढ़ा दिया है।
मेकर्स ने शेयर किया प्रोजेक्ट के का पहला पोस्टर
साउथ सुपरस्टार प्रभास और वैजयंती फिल्म ने शनिवार को अपने एक साथ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की है। इसी के साथ फिल्म का पहला पोस्टर भी शेयर किया गया है। फिल्म के पहले पोस्टर में एक बड़ा सा हाथ नजर आ रहा है और उसके सामने बंदूक थामे तीन लोग खड़े दिख रहे हैं। प्रोजेक्ट के का पहला पोस्टर देखने में काफी दमदार लग रहा है, जिसपर लोगों की प्रतिक्रिया भी आनी शुरू हो गयी है। सोशल मीडिया यूजर्स को प्रभास की फिल्म का यह पोस्टर काफी पसंद आ रहा है। इससे पहले दीपिका पादुकोण के जन्मदिन पर फिल्म से उनके लुक की एक झलक शेयर की गई थी।
इस दिन रिलीज होगी Project K
प्रोजेक्ट के एक मल्टीस्टारर और साइंस फिक्शन पर आधारित फिल्म है, जिसमें प्रभास मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। प्रभास के साथ फिल्म में दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं। नाग अश्विन के निर्देशन में बनी यह फिल्म 12 जनवरी, 2024 यानि अगले साल मकर संक्रांति से पहले सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बता दें, फिल्म की शूटिंग शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह र्तमान में पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है। निर्माता अभी फिल्म के वीएफएक्स भागों पर काम कर रहे हैं। फिल्म को तेलुगु और हिंदी दोनों भाषा में शूट किया गया है।

Next Post

Shahnawaz Pradhan Death । ब्रह्मा मिश्रा के बाद अब Mirzapur के एक और अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा, Heart Attack ने ली जान

18, […]
👉