JP Nadda Karnataka Visit: जेपी नड्डा 20 फरवरी को कर्नाटक के उडुपी में पार्टी के 3 कार्यक्रमों में होंगे शामिल

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 40 Second

Feb 17, 2023
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कर्नाटक के उडुपी जाएंगे। वह उडुपी में सुबह 10 बजे जिला स्तरीय बूथ समिति के सम्मेलन में भाग लेंगे और बाद में दोपहर 2 बजे बिंदूर में मेगा वाहन जत्थे में भाग लेंगे और दोपहर 2.30 बजे मुल्लिकत्ते में एक जनसभा करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार को कर्नाटक के उडुपी में जिला स्तरीय बूथ समिति सम्मेलन और दो अन्य कार्यक्रमों में भाग लेने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक, नड्डा ब्यंदूर में मेगा व्हीकल जत्था में हिस्सा लेने के बाद मुल्लिकट्टे में जनसभा करेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कर्नाटक के उडुपी जाएंगे। वह उडुपी में सुबह 10 बजे जिला स्तरीय बूथ समिति के सम्मेलन में भाग लेंगे और बाद में दोपहर 2 बजे बिंदूर में मेगा वाहन जत्थे में भाग लेंगे और दोपहर 2.30 बजे मुल्लिकत्ते में एक जनसभा करेंगे। आगे उन्होंने कहा कि उडुपी कार्यक्रम में 1,111 बूथ समितियों के सदस्य शामिल होंगे। जिले की 1,111 बूथ समितियों के सदस्य उडुपी में कार्यक्रम में शामिल होंगे और उनकी भागीदारी के लिए आवश्यक व्यवस्था की जाएगी।
विशेष रूप से, पार्टी के शीर्ष नेता अक्सर पार्टी कार्यकर्ताओं के विश्वास को बढ़ाने के लिए ऐसी बैठकों में भाग लेते हैं, क्योंकि उन्हें नड्डा के कार्यक्रम से पहले अपने कर्तव्यों को पूरा करने का निर्देश दिया गया है ताकि हर कोई उनके साथ बातचीत करने के लिए इसमें शामिल हो सके। विधान सभा के सभी 224 सदस्यों का चुनाव करने के लिए अप्रैल-मई में कर्नाटक विधानसभा चुनाव होने हैं। जुलाई 2018 में नेतृत्व परिवर्तन करके, कर्नाटक एकमात्र दक्षिणी राज्य है जहां भाजपा सत्ता में है। तत्कालीन मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की जगह बसवराज बोम्मई को लाया गया।

Next Post

रामचरितमानस का विरोध करने पर मौर्य को सपा में मिली तरक्की, मगर राम का गुणगान करने पर रोली तिवारी मिश्रा और ऋचा सिंह पार्टी से निष्कासित

Feb […]
👉