पेटेंट एवं शोध कार्य का ब्रांड एम्बेसडर बने डा. राजीव रंजन

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 13 Second

(हर्ष सक्सेना) बलरामपुर- डा. राजीव रंजन, विभागाध्यक्ष वनस्पति विज्ञान, एम एल के पीजी कालेज बलरामपुर को स्वायत्तशासी संस्था किसान पीजी कालेज बहराइच का पेटेंट एवं शोध कार्य का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया है। इस नियुक्ति से महाविद्यालय का गौरव बढ़ा है और शोध के क्षेत्र में महाविद्यालय के शोध स्तर में उन्नयन का मार्ग प्रशस्त हुआ है।
डा. राजीव रंजन को ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्ति करते हुए किसान पीजी कॉलेज बहराइच के प्रबंध तंत्र के सचिव मेजर डाक्टर एस पी सिंह जी, प्राचार्य प्रोफेसर विनय सक्सेना जी, आइक्यूएसी के समन्वयक प्रोफेसर एस बी रावत के साथ डाक्टर तरवेज अनीश, डा आनंद श्रीवास्तव, डा. जे पी तिवारी आदि ने हार्दिक प्रसन्नता व्यक्त की है और आशा प्रकट की है कि इससे महाविद्यालय के शैक्षिक स्तर में सुधार होगा और शोध के क्षेत्र में अनेक कीर्तिमान स्थापित हो सकेंगे।
इस अवसर पर डा. राजीव रंजन ने वहां के पदाधिकारियों को आश्वस्त किया कि जिस विश्वास के साथ उन्हें ब्रांड एंबेस्डर नियुक्त किया गया है उस पर भी खरे उतरेंगे और पेटेंट तथा रिसर्च के क्षेत्र में अपना सक्रिय योगदान महाविद्यालय को देते रहेंगे।
उनके इस नियुक्ति से एम एल के महाविद्यालय के यशस्वी प्राचार्य प्रोफेसर जे पी पांडे जी सहित सभी शिक्षक अत्यंत हर्ष का अनुभव कर रहे हैं और गौरव की अनुभूति है।

Next Post

बरखंडी विद्यापीठ इंटर कालेज शिवगढ़ के मैदान पर हाकी प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ

(आदर्श […]
👉