Mamata Banerjee का केंद्र पर निशाना, बोलीं- चाहे जितनी एजेंसियां ​​हमारे पीछे लगा दो लेकिन देश को एक रहने दो

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 25 Second

Jan 23, 2023
कोलकाता में एक कार्यक्रम में ममता ने कहा कि कुछ लोगों ने अंडमान में द्वीपों के नाम बदले हैं, लेकिन वह नेताजी थे जिन्होंने शहीद और स्वराज द्वीप का नाम रखा था। उन्होंने कहा कि केंद्र ने नेताजी द्वारा परिकल्पित योजना आयोग को खत्म कर दिया है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर से केंद्र सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कई लोग हैं जो एजेंसियों के डर से भाग जाते हैं। लेकिन हम नहीं। उन्होंने कहा कि जो कुछ कर सकते हो करो, हमारा सब कुछ ले लो लेकिन देश को मत बेचो। तृणमूल प्रमुख ने साफ तौर पर कहा कि चाहे जितनी एजेंसी हमारे पीछे लगा दो लेकिन देश को एक ही रहने दो। ममता बनर्जी ने कहा कि संविधान का उल्लंघन करने वालों का मतलब लोगों के अधिकारों का उल्लंघन करना है।
कोलकाता में एक कार्यक्रम में ममता ने कहा कि कुछ लोगों ने अंडमान में द्वीपों के नाम बदले हैं, लेकिन वह नेताजी थे जिन्होंने शहीद और स्वराज द्वीप का नाम रखा था। उन्होंने कहा कि केंद्र ने नेताजी द्वारा परिकल्पित योजना आयोग को खत्म कर दिया है। आपको बता दें कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस के जन्‍मदिन 23 जनवरी को पराक्रम दिवस के तौर पर मनाया जाता है। इस अवसर पर अण्‍डमान और निकोबार द्वीप समूह के 21 सबसे बड़े द्वीपों का नामकरण परमवीर चक्र विजेताओं के नाम पर करने के बाद अपने संबोधन में प्रधानमंत्री ने यह आरोप भी लगाया कि आजादी के बाद देश के स्वाधीनता आंदोलन के इतने बड़े नायक को भुला देने का प्रयास हुआ।

Next Post

MCD की कल होगी बैठक, महापौर और उपमहापौर का होगा चुनाव

Jan […]
👉