Rakhi Sawant ने पति आदिल खान दुर्रानी पर खर्च किए 1.5 करोड़, घरेलू हिंसा मामले के बाद वापस मांगी पूरी रकम

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 20 Second

Feb 09, 2023
राखी सावंत का अपने पति आदिल खान दुर्रानी के साथ चल रहा झगड़ा दिन-ब-दिन गहराता जा रहा है। राखी सावंत ने पहले ही आदिल खान दुर्रानी पैसा छीनने और गहने हड़पने का आरोप लगाया था लेकिन अब राखी सावंत ने आदिल पर ऐसे आरोप लगाए ये जो हैरान करने वाले हैं।

राखी सावंत का अपने पति आदिल खान दुर्रानी के साथ चल रहा झगड़ा दिन-ब-दिन गहराता जा रहा है। राखी सावंत ने पहले ही आदिल खान दुर्रानी पैसा छीनने और गहने हड़पने का आरोप लगाया था लेकिन अब राखी सावंत ने आदिल पर ऐसे आरोप लगाए ये जो हैरान करने वाले हैं। राखी ने अब अपने पति की एक वीडियो जारी की है जिसमें वह उनके साथ वित्तीय धोखाधड़ी करने की बात स्वीकार कर रहा हैं। वीडियो में राखी सावंत को अपने पति से 1.5 करोड़ रुपये की मांग करते हुए देखा जा सकता है। राखी ने कहा कि आदिल ने मेरे साथा पैसों की धोखाधड़ी की है। मैं अपने पैसे वापस चाहती हूं।
सोशल मीडिया पर दो वीडियो सामने आये हैं जिसमें से पहले वीडियो में राखी सावंत आदिल के सामने बैठी हैं और 6 गाड़ियों का ज्रिक हो रहा हैं। इसके अलावा दूसरे वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी आदिल को बोलती है कि आप मेरे 1.5 करोड़ रुपये कब वापस करोगे। जिसके जवाब में आदिल कहता है कि प्रोफिट के साथ वह उसे 4 महीने में 1.5 करोड़ रुपये लौटा देगा। जिसपर राखी बोलती है कि उन्हें प्रोफिट नहीं चाहिए बस अपनी मेहनत की कमाई चाहिए। बिग बॉस 14 की पूर्व प्रतियोगी का पति यह कहते हुए डरा हुआ और दोषी लग रहा है कि वह 4 महीने के समय में उसके पैसे ब्याज सहित लौटा देगा। इस पर वह कहती है कि वह ब्याज नहीं चाहती है, लेकिन केवल अपना सही पैसा वापस चाहती है क्योंकि उसने उन्हें किसी कुख्यात उपाय के बजाय अपने खून और पसीने से कमाया है।
अभिनेत्री ने अपनी मां की मृत्यु के तुरंत बाद अपने पति पर शारीरिक हिंसा और वित्तीय धोखाधड़ी के कुछ गंभीर आरोप लगाए। राखी ने यह भी आरोप लगाया था कि आदिल का तनु नाम की महिला के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा था। उनके भाई राकेश सावंत ने भी उनके साले पर परिवार की कार चोरी करने और लव जिहाद पर एक संगीत वीडियो बनाने के बाद उन्हें जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था।

Next Post

E-Paper- 11 February 2023

Click […]
👉