गुजरात आतंकवाद निरोधी दस्ते ने वडोदरा में फैक्टरी पर मारा छापा, लगभग 500 करोड़ रुपये मूल्य की प्रतिबंधित एमडी दवा जब्त

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 5 Second
Nov 30, 2022
गुजरात आतंकवाद निरोधी दस्ते (एटीएस) ने वडोदरा शहर के बाहरी इलाके में स्थित एक निर्माण इकाई पर छापा मारकर लगभग 500 करोड़ रुपये मूल्य की प्रतिबंधित एमडी दवा जब्त की है। एटीएस के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मंगलवार रात वडोदरा के पास एक छोटे कारखाने एवं गोदाम पर छापेमारी के दौरान एटीएस ने पांच लोगों को गिरफ्तार भी किया

गुजरात आतंकवाद निरोधी दस्ते (एटीएस) ने वडोदरा शहर के बाहरी इलाके में स्थित एक निर्माण इकाई पर छापा मारकर लगभग 500 करोड़ रुपये मूल्य की प्रतिबंधित एमडी दवा जब्त की है। एटीएस के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मंगलवार रात वडोदरा के पास एक छोटे कारखाने एवं गोदाम पर छापेमारी के दौरान एटीएस ने पांच लोगों को गिरफ्तार भी किया।

अधिकारी के मुताबिक, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी वैध रसायनों के निर्माण की आड़ में एमडी दवा तैयार कर रहे थे, जो नशीले पदार्थों की श्रेणी में आती है। अधिकारी ने बताया कि पूरे गिरोह का भंडाफोड़ करने के लिए अभियान जारी है। हालांकि, उन्होंने ज्यादा विवरण नहीं दिया। अधिकारियों ने इससे पहले बताया था कि एटीएस ने इस साल अगस्त में वडोदरा शहर के पास एक कारखाने से 200 किलोग्राम मेफेड्रोन जब्त किया था, जिसकी कीमत लगभग एक हजार करोड़ रुपये होने का अनुमान था।

Next Post

E-Paper- 01 December 2022

Click […]
👉