रोटरी के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रोटेरियन समर राज गर्ग द्वारा प्रयागराज के रोटरी क्लब एकेडेमिया का आधिकारिक दौरा किया गया

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 43 Second

(मो0 अफरोज सिद्दिकी) रोटरी के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रोटेरियन समर राज गर्ग ने आज प्रयागराज के रोटरी क्लब एकेडेमिया का आधिकारिक दौरा किया। इस अवसर पर इलाहाबाद एके- डेमिया ने तीन डेड बाडी चिलर क्षेत्र को दान किया। इसके पूर्व क्लब ने स्कूली छात्र/छात्राओं के लिए अभिनय कार्यशाला का उद्घाटन किया क्योंकि रोटरी कैलेंडर में मई का महीना युथ सर्विस के लिए निर्धारित है। प्रयागराज रीजन की असिस्टेंट गवर्नर श्रीमती पूनम रे ने रोटरी एकेडेमिया के समाज सेवा की सराहना करते हुए बताया- कि एक नए रोटरी क्लब के रूप में रोटरी एकेडेमिया ने समाज सेवा के क्षेत्र प्रशंसनीय कार्य किया है। जिसमें विभिन्न प्रकार के कार्य जैसे जरूरत मंदो को व्हील चेयर, वाकर, वृक्षा रोपण, सिलाई मशीन, आदि शामिल है।
इस अवसर में मुख्या अथिति डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रोटेरियन समर राज गर्ग ने अपने भाषरण में रोटरी एकेडेमिया की प्रशंसा करते हुए कहा की एक नए क्लब के रूप में रोटरी एकेडेमिया ने समाज सेवा के क्षेत्र में अभूतपूर्व कीर्तिमान बनाये हैं। जिसमे रोटरी एकेडेमिया का रोटरी फाउंडेशन को महत्वपूर्ण योगदान देकर शतप्रतिशत फण्ड डोनेटिंग क्लब बनना शामिल है। उन्होंने कहा की रोटरी इंटरनेशनल एक सेवा क्लब है जिसमे राजनितिक और धार्मिक लड़ाइयों की कोई जगह नहीं है उन्होंने बताया की दुनिया में समाज सेवा का कीर्तिमान स्थापित करने वाला रोटरी इंटरनेशनल के साढ़े तेरह लाख रोटेरियन दिल से सेवा सद्भाव एवं शांति के लिए समर्पित है रोटरी एकेडेमिया के संस्थापक अध्यक्ष तारिक खान ने अपने कार्यकाल में किये गए सामाजिक कार्यों का विवरण देते हुए एकेडेमिया के सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया। खास तौर से रोटेरियन फरीद अहमद, रोटेरियन आफताब अहमद, रोटेरियन अफरोज जहान और रोटेरियन शाहिद कमाल खान का शुक्रिआ अदा किया जिन्होंने क्लब के लिए तीन डेड बाडी चिलर दान किया रोटेरियन डाक्टर सईद नाजिम ने उपस्थित सभी रोटेरियन का समारोह को सफल बनाने के लिए शुक्रिया अदा किया।
इस अवसर पर रोटरी एकेडेमिया की चार्टर सेक्रेटरी असरा नवाज तथा परवेज अहमद, शम्स तबरेज, मतलूब अहमद, सईद अशरफ, सबीहा खान, नुजहत अंसारी, फराह खान, मानसी व्यास, प्रियंका स्प्रिंग, शीतल आहूजा, अलीना खान, राजेश कुमार गुप्ता, काशिफ खलील, नकी हसन, शीबा खान, अनीश कुशवाहा, रिजवानी खान भी उपस्थित रहे।

Next Post

पक्षियों के दाना-पानी के लिए ए.बी.वी.पी ने रखे बर्तन

(राममिलन […]
👉