राणा दंपत्ति को लेकर उद्धव सरकार ने पार की क्रूरता की सारी हदें, पुलिस के माध्यम से किया गया व्यवहार गंभीर: फडणवीस

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 59 Second
  • मई 9, 2022  

मीडिया से बात करते हुए देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र सरकार को जमकर निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने जिस तरह से अमरावती सांसद नवनीत राणा के साथ व्यवहार किया वह बेहद गंभीर है। यहां तक ​​कि अपराधियों के साथ भी ऐसा व्यवहार नहीं किया जाता है।

जिसके बाद मीडिया से बात करते हुए देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र सरकार को जमकर निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने जिस तरह से अमरावती सांसद नवनीत राणा के साथ व्यवहार किया वह बेहद गंभीर है। यहां तक ​​कि अपराधियों के साथ भी ऐसा व्यवहार नहीं किया जाता है। विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि राणा दंपत्ति को लेकर राज्य सरकार ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दी हैं।

फडणवीस ने कहा कि पिछले 14 दिनों में राज्य सरकार द्वारा पुलिस के माध्यम से उनके साथ किया गया व्यवहार गंभीर है। एक भी अपराधी के साथ ऐसा व्यवहार नहीं किया जाता है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की तरफ से 14 तारीख से मास्क की अनिवार्यता को समाप्त करने के सवाल पर फडणवीस ने जवाब देते हुए कहा कि तो अच्छा है।

 


Next Post

पुराने अंदाज में दिखे नीतीश, 150 से अधिक कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनी, BPSC पेपर लीक और जातिगत जनगणना को लेकर कही ये बात

 मई […]
👉