पुराने अंदाज में दिखे नीतीश, 150 से अधिक कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनी, BPSC पेपर लीक और जातिगत जनगणना को लेकर कही ये बात

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 29 Second
  • मई 9, 2022  

बिहार सरकार की ओर से किए जा रहे विकास कार्यों को लेकर भी सीएम की तरफ से फीडबैक लिया गया। इसके साथ ही पार्टी को सशक्त बनाने की दिशा में कार्यकर्ताओं से चर्चा भी की गई। बिहार के मुख्यमंत्री ने राज्य में जातिगत जनगणना करने के लिए सभी दलों के साथ बातचीत की जाएगी।

जातिगत जनगणना को लेकर सभी दलों से बात की जाएगी 

बिहार सरकार की ओर से किए जा रहे विकास कार्यों को लेकर भी सीएम की तरफ से फीडबैक लिया गया। इसके साथ ही पार्टी को सशक्त बनाने की दिशा में कार्यकर्ताओं से चर्चा भी की गई। बिहार के मुख्यमंत्री ने राज्य में जातिगत जनगणना करने के लिए सभी दलों के साथ बातचीत की जाएगी। सरकार ने जातिगत जनगणना लागू करने के लिए पूरा जायजा कर लिया है लेकिन हम चाहते हैं कि सभी दल एक बार इस विषय पर अपनी राय रखें।

 पेपर लीक को लेकर कही ये बात 

बीपीएससी पेपर लीक के मामले को लेकर पत्रकारों के सवाल पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि पेपर लीक की सूचना मिली तो तुरंत एक्शन लेते हुए उसे रद्ध किया गया। अभी जांच की जा रही है कि पेपर कहां से लीक हुआ? मैंने पुलिस को जांच में तेजी लाने के लिए कहा है। जिस व्यक्ति ने भी पेपर लीक किया उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। बता दें कि 8 मई को बीपीएससी परीक्षा की पेपर लीक होने की बात दोपहर से आनी शुरू हुई जिसके बाद बीपीएससी ने अपनी कमेटी बैठाकर जांच पड़ताल की और पता चला कि पेपर का सेट-सी लीक हुआ है जिसके बाद उन्होंने परीक्षा रद्द कर दी गई।

Next Post

तेलंगाना: लॉरी और ऑटो ट्रॉली के बीच भीषण टक्कर से 9 लोगों की मौत, PM मोदी ने किया 2 लाख की मदद का ऐलान

 मई […]
👉