भारती सिंह ने बेटे को दिया ये प्यारा सा निकनेम

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time4 Minute, 7 Second
  • अप्रैल 13, 2022  

हाल ही में भारती ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अस्पताल से लेकर घर तक बेबी को लेकर पहुंचने तक का सफर दिखाया है। इस वीडियो में उन्होंने अपने बेबी के निकनेम का खुलासा भी किया है।

घर पहुंचने के बाद हुआ बेबी का स्वागत

इस वीडियो में भारती अपने बेबी बॉय का अस्पताल में लास्ट डे और उसकी पहली कार जर्नी को दिखा रही हैं। वीडियो में भारती कार में आगे की सीट पर बैठी दिखाई दे रही हैं। वहीं पीछे की सीट पर हर्ष बेबी को अपनी गोद में लिए बैठे हैं। भारती और हर्ष अपने बेबी को लेकर हंसी-मजाक करते दिखाई देते हैं। वीडियो में भारती ने अपने न्यूली बॉर्न बेबी बॉय के बेबी रूम की झलक भी दिखाई है। वीडियो में भारती का पूरा घर नीले और सफेद रंग के गुब्बारों से सजा हुआ दिखाई देता है। वीडियो में बेबी के बेड के ऊपर सॉफ्ट टॉय रखे नजर आए।

बेबी बॉय का निकनेम बताया 

इस वीडियो में भारती ने अपने बेबी बॉय का निकनेम भी बताया। बच्चे के नाम के बारे में बात करते हुए भारती आगे कहती हैं, “हम इसे गोला बुलाते हैं। क्योंकि वह बहुत गोलू-मोलू सा है। वह अब मेरे और हर्ष के बीच बहुत फेमस हो गया है। आज मुझे एहसास हो राह है कि हमारे पैरेंट्स हमारी इतनी केयर क्यों करते हैं। ये बहुत अच्छी फीलिंग है। मैं और हर्ष बहुत धन्य हैं। हम दो लोग आए थे और अब तीन वापस जाएंगे। हम गोला को घंटों देखते रहते हैं। उसकी आंखें देखते रहते हैं वह एक मिनट में 1000 एक्सप्रेशन्स देता रहता है। हम दोनों अच्छे हैं। बच्चा हेल्दी है।’

भारती ने शेयर किया माँ बनने का एक्सपीरिएंस 

इस वीडियो में भारती ने मां बनने के एक्सपीरियंस को फैंस के साथ शेयर किया है। इस व्लॉग में भारती अपने बेबी बॉय के बारे में बताते हुए कहती हैं, “बहुत अलग फीलिंग है। मैं आपको बता नहीं सकती। हम हमेशा बेबी को देखते रहते हैं। हर्ष भी उसे हमेशा देखता रहता है। बेबी हर दो घंटे पर उठता है। मैं और हर्ष दोनों एक ही समय पर उठते हैं और ऐसा करने में हमें कोई भी दिक्कत नहीं हो रही है। कोई इरिटेशन नहीं हो रही। बहुत अच्छा लग रहा है। बेबी के आने से मैं दुनिया ही भूल गई हूं।”

फैंस को कहा थैंक्यू 

भारती सिंह ने अपने फैंस का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया। भारती ने फैंस को थैंक्स कहते हुए कहा कि, “आप सबकी दुआओं का असर हुआ और सब अच्छे से निपट गया।”

Next Post

पकड़ा गया सोनम कपूर के घर पर 2 करोड़ की चोरी करने वाला, अपना बनकर इस शख्स ने की डकैती

अप्रैल […]
👉