47 साल की उम्र में भी जवान दिखती हैं बॉलीवुड की ये हसीना

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 56 Second
  • अप्रैल 11, 2022  

अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर अपना जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह ब्लू कलर का स्विमसूट पहनकर पूल किनारें समय बिताती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में करिश्मा कपूर काफी हॉट और 47 साल की उम्र में भी अभिनेत्री ने खुद का फिगर काफी मैंटेन किया हुआ है।

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में शुमार करिश्मा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभिनेत्री अपनी फोटोज और वीडियो को शेयर करके अपने चाहने वालों का दिल बहलाती रहती हैं। सोमवार को अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की। वीडियो में अभिनेत्री का हॉट अवतार देखकर उनके फैंस दंग रह गए।

अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर अपना जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह ब्लू कलर का स्विमसूट पहनकर पूल किनारें समय बिताती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में करिश्मा कपूर काफी हॉट और 47 साल की उम्र में भी अभिनेत्री ने खुद का फिगर काफी मैंटेन किया हुआ है। छह घंटे पहले शेयर हुई इस वीडियो को अबतक 60 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। कमेंट सेक्शन में लोग अभिनेत्री के हॉट लुक की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट में लिखा, “हॉटनेस की रानी।” एक अन्य ने कमेंट किया, “ब्यूटी क्वीन।”

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म प्रेम कैदी से की थी। अभिनेत्री कई बॉलीवुड फिल्मों नजर आयी पर उन्हें कुछ ख़ास सफलता नहीं मिली। साल 1996 में अभिनेता आमिर खान स्टारर फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ में करिश्मा मुख्य भूमिका में नजर आयी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इस फिल्म की सफलता करिश्मा कपूर के करियर का टर्निंग पॉइंट साबित हुई। इस फिल्म ने करिश्मा को बॉलीवुड की एक प्रमुख अभिनेत्री के रूप में स्थापित किया। आखिरी बाद करिश्मा कपूर वेब सीरीज मेंटलहुड में नजर आयी थीं।

Next Post

श्वेता तिवारी ने कैमरे के सामने दिखाया अपना क्यूट अंदाज़

अप्रैल […]
👉