श्वेता तिवारी ने कैमरे के सामने दिखाया अपना क्यूट अंदाज़

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 37 Second
  • अप्रैल 12, 2022  

श्वेता ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील शेयर की है, जिसमें वे सोनम कपूर की फिल्म ‘आयशा’ के गाने को एंजॉय करती नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में श्वेता बहुत क्यूट लग रही हैं। श्वेता के फैंस को उनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है।वीडियो पोस्ट करने के कुछ ही देर में वायरल हो गई।

आपको बता दें कि श्वेता ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील शेयर की है, जिसमें वे सोनम कपूर की फिल्म ‘आयशा’ के गाने को एंजॉय करती नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में श्वेता बहुत क्यूट लग रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “बस वाइबिंग।”  श्वेता के फैंस को उनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है। वीडियो पोस्ट करने के कुछ ही देर में वायरल हो गई। इस वीडियो पर लोग जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने श्वेता की तारीफ करते हुए लिखा, “रानी जैसी दिख रही हो। जबकि, एक अन्य फैन ने श्वेता को ‘बेबी डॉल’ कहा। फैंस इस वीडियो पर हार्ट और फायर वाले इमोजी बना रहे हैं और श्वेता की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं।

श्वेता अक्सर अपनी बेटी पालक के साथ भी फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर दोनों माँ-बेटी की जोड़ी काफी मशहूर है। बता दें कि श्वेता अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं। श्वेता और उनके एक्स पति अभिनव कोहली के लड़ाई सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। वहीं, इस साल की शुरुआत में श्वेता के खिलाफ उनकी आगामी वेब सीरीज ‘शो स्टॉपर’ के प्रचार के दौरान कथित तौर पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में भोपाल में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। बाद में, एक्ट्रेस ने अपनी विवादास्पद टिप्पणी के लिए माफी मांगते हुए एक बयान भी जारी किया था।

Next Post

E-Paper- 13 April 2022

CLICK […]
👉