जरूरतमंदों , बेबस और बेसहारा लोगों को भोजन मुहैया कराया गया

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 29 Second

(तौहीद अंसारी) परमार्थ प्रयाग फाउंडेशन द्वारा संगम बड़े हनुमान जी मंदिर के अंदर 201 मे 10 अप्रैल को जरूरतमंद लोगों को भोजन करवाया गया और लोगो के बीच खुशियां बांटी गईं। उनको अपने अकेलेपन का या और किसी भी चीज का एहसास नहीं होने दिया गया। अच्छे से अच्छा इंतजाम करके इन सब लोगों को भोजन कराया गया लोगों में काफी खुशियां नजर आई क्या देखकर की पीने की व्यवस्था काफी अच्छी है उन्होंने कहा कि और आप सबका प्यार स्नेह हमें मिला।
वहां पर आए हुए लोगों ने परमार्थ प्रयाग फाउंडेशन संस्था का धन्यवाद अदा किया। परमार्थ प्रयाग फाउंडेशन टीम के सदस्य आशुतोष, विशाल, अविनाश, अभिजीत, आकांक्षा, पूनम, जय शुक्ला, अरनव, सौरभ, अमन, हिमांशु, आदित्य, वासव, अभिषेक आदि ने बताया कि हमारा मकसद हर गरीब और दलित बच्चे के सपनों को पूरा करना और उन्हें खुशियां देना है।
जिससे कि उन्हें किसी भी तरीके की आगे या भविष्य में कोई परेशानी ना उठानी पड़े हम उनका सहारा बने रहेंगे जो भी हम सबसे पूर्ण रूप से मदद होगी वह करने का काम करेंगे ताकि उन सबको किसी भी तरीके की भविष्य में दिक्कत का सामना ना उठाना पड़े। परमार्थ प्रयास फाउंडेशन के टीम मेंबरों ने यह भी कहा कि और जो लोग सक्षम है या किस संस्था से जुड़े हैं वहां सब भी यह सब काम करने का कार्य करें ताकि गरीब बेबस बेसहारा लोगों का सहारा बन सके और उनकी जो कुछ भी छोटी मोटी बात है यह जरूरत है तो वह सब मिलजुल कर उनकी जरूरत को पूरा कर सकें जिससे कि उन्हें अपनी कमी का कोई एहसास ना होने पाए।
परामार्थ प्रयाग फाउंडेशन आशा करती है कि इस तरीके का काम हमेशा करती रहेगी जिससे कि गरीब बेबस बेसहारा लोग को दिक्कत का सामना ना उठाना पड़े।

Next Post

श्री रामलीला में राम वनगमन का भावपूर्ण हुआ मंचन

(आशीष […]
👉