फैंस के साथ-साथ बेटी और पत्नी भी हुईं शाहरुख़ खान के पठान लुक की दीवानी, तारीफ में कर डालें ये पोस्ट एकता

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 15 Second
  • मार्च 27, 2022  

बीते दिन शाहरुख खान ने फिल्म से अपना पहला लुक फैंस के साथ शेयर किया। तस्वीर में अभिनेता शर्टलेस होकर अपने एब्स और बालों को फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना खान भी उनके लुक को देखकर खुद को रोक नहीं पाए और दोनों ने पोस्ट शेयर करके अभिनेता के हॉट लुक और सेक्सी फिगर की तारीफ की।

इन सब के बीच अभिनेता की पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना खान भी उनके लुक को देखकर खुद को रोक नहीं पाए और दोनों ने पोस्ट शेयर करके अभिनेता के हॉट लुक और सेक्सी फिगर की तारीफ की। किंग खान की लाड़ली बेटी सुहाना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अभिनेता द्वारा शेयर की गयी तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, “मेरे पापा 56 साल के हैं…हमें बहाने की इजाजत नहीं है #pathaan।” सुहाना खान की इस पोस्ट पर लोग फायर वाले इमोजी के साथ अपने रिएक्शन कमेंट कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ गौरी खान ने भी अपने ट्विटर पर शाहरुख़ खान की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “पठान वाइब अच्छी लग रही है।”

आपको बता दें कि फिल्म जीरो के फ्लॉप होने के बाद अभिनेता शाहरुख़ खान ने बॉलीवुड से दूरी बना ली थी। अभिनेता पिछले तीन साल से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आएं हैं और फिल्म पठान के साथ वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। पठान का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है, जिसे वाईआरएफ ने निर्देशित कर रही है। फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। फिल्म जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है।

 

Next Post

E-Paper- 28 March 2022

CLICK […]
👉