भाजपा धर्म के नाम पर देश को बांटना चाहती है— हिमाचल आप

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 25 Second
  • मार्च 26, 2022  

गौरव शर्मा ने कहा कि युवा नेता अपने केंद्रीय आकाओं की संकीर्ण मानसिकता के प्रभाव से ग्रसित लगते है जिसके चलते वे समाज को धर्म के नाम पर बाटने व जहर फैलाने का कार्य कर रहे है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने विधानसभा में क्या गलत कहा की कश्मीर फाइल्स को यु ट्यूब पर डाल देना चाहिए ताकि सब निशुल्क देख सके ।

पार्टी प्रवक्ता गौरव शर्मा ने कहा कि युवा नेता अपने केंद्रीय आकाओं की संकीर्ण मानसिकता के प्रभाव से ग्रसित लगते है जिसके चलते वे समाज को धर्म के नाम पर बाटने व जहर फैलाने का कार्य कर रहे है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल  ने विधानसभा में क्या गलत कहा की कश्मीर फाइल्स को यु ट्यूब पर डाल देना चाहिए ताकि सब निशुल्क देख सके । लेकिन भाजपा इस पर ओछी राजनीति कर रही है और धर्म के नाम पर देश को बांटना चाहती है जो काम कांग्रेस पिछले 70 वर्षो से करते आ रही है उसी एजेंडे पर भाजपा भी चल पड़ी है और बयानबाजी कर अपनी राजनीति चमकाने में लगी है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी पूरी तरह कश्मीरी पंडितो के साथ खड़ी है और उनका दर्द भलीभांति जानती है जिसके चलते दिल्ली में सरकार ने कश्मीरी पीड़ित पंडितों को नौकरियां भी दी है और जो भी यथा संभव सहायता होनी चाहिए निसंकोच प्रदान की है।

गौरव शर्मा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के लोग पड़े लिखे व जागरूक है उन्हें ऐसे बयानों से समझ आता है कि किस प्रकार भाजपा देश को बांटने मैं लगी है और धर्म के नाम पर अपनी राजनीति चमकाना चाहती है। निसंकोच आम आदमी पार्टी का कुनबा बढ़ता देख भाजपा बोखला उठी है। पार्टी प्रवक्ता ने बताया कि आज कार्यालय में नवनुयक्त सह प्रभारी सरदार कुलवंत सिंह जी का जोर शोर से स्वागत किया गया।

Next Post

द कश्मीर फाइल्स: विवेक अग्निहोत्री ने अरविंद केजरीवाल पर किया पलटवार, कही ये बात

 मार्च […]
👉