द कश्मीर फाइल्स: विवेक अग्निहोत्री ने अरविंद केजरीवाल पर किया पलटवार, कही ये बात

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time4 Minute, 12 Second
  • मार्च 26, 2022  

बता दें विधानसभा में केजरीवाल ने फिल्म को टैक्स फ्री करने के मुद्दे पर कहा था कि इस फिल्म को टैक्स फ्री क्यों करवाना चाहते हो? यूट्यूब पर डाल दो फ्री ही फ्री हो जाएगी। विवेक अग्निहोत्री को बोलो यूट्यूब पर डाल देगा। फिल्म अपने आप फ्री हो जाएगी। सारे लोग एक ही दिन में फिल्म देख लेंगे।

क्या कहा था केजरीवाल ने

बता दें विधानसभा में केजरीवाल ने फिल्म को टैक्स फ्री करने के मुद्दे पर कहा था कि इस फिल्म को टैक्स फ्री क्यों करवाना चाहते हो? यूट्यूब पर डाल दो फ्री ही फ्री हो जाएगी। विवेक अग्निहोत्री को बोलो यूट्यूब पर डाल देगा। फिल्म अपने आप फ्री हो जाएगी। सारे लोग एक ही दिन में फिल्म देख लेंगे। अब विवेक अग्निहोत्री ने केजरीवाल पर पलटवार करते हुए कहा कि क्या वह स्टीवन स्पीलबर्ग कोई भी ऐसा कहने की हिम्मत करेंगे।

विवेक अग्निहोत्री ने बोली ये बात

अंग्रेजी वेबसाइट फर्स्टपोस्ट से बातचीत में विवेक अग्निहोत्री ने कहा क्या उनके (केजरीवाल) द्वारा सच में ऐसी बात कही गई थी। उन्होंने कहा क्या मुझे उनकी बेतुकी बात पर प्रतिक्रिया व्यक्त करनी चाहिए? क्या वह स्टीवन स्पीलबर्ग को इस तरह कहने की हिम्मत करेंगे? क्या वह उनसे कहेंगे कि SChindler’s List फिल्म को यूट्यूब पर डाल दीजिए। मैं अपनी फिल्म की उनकी इस फिल्म से तुलना नहीं कर रहा हूं, मैं तो केवल एक जायज प्रश्न पूछ रहा हूं। उन्होंने कहा कि दो करोड़ लोग इस फिल्म को देख चुके हैं। उन्होंने आगे कहा वो उन 20 प्रोफेशनल गाली देने वाले राजनेताओं की बजाए फिल्म देखने वाली दो करोड़ लोगों पर अपना ध्यान देंगे।

बताते चलें कि द कश्मीर फाइल्स में 90 के दशक में घाटी में हुए पंडितों पर अत्याचार और वहां से उनके पलायन को दिखाया गया है। फिल्म अभी तक 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। प्रधानमंत्री मोदी भी इस फिल्म की तारीफ कर चुके हैं।

Next Post

सुहाना खान ने डेब्यू से पहले कराया ऐसा बोल्ड फोटोशूट, बैकलेस फोटो से मचाया इंटरनेट पर बवाल प्रिया मिश्रा

 मार्च […]
👉