बक्शी मेमोरियल पब्लिक स्कूल मे सत्र 2021-22 के वार्षिक परीक्षाफल वितरण का कार्यक्रम हुआ संपन्न

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 42 Second

(गब्बर सिंह) लालगंज रायबरेली। क्षेत्र की प्रतिष्ठित शिक्षण संस्था बक्शी मेमोरियल पब्लिक स्कूल लालगंज में सत्र 2021-22 का वर्षिक परीक्षाफल वितरण कार्यक्रम संपन्न हुआ। जिसमे प्ले ग्रुप से कक्षा 9 व 11 मे प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान लाने वाले लगभग एक सैकड़ा बच्चों को पुरस्कृत कर उनका उत्साह वर्धन किया गया।
इस अवसर पर विद्यालय के प्रबन्ध निदेशक सुनील सिंह ने अपने सम्बोधन में उपस्थित अभिभावको से आग्रह किया कि अपने पाल्यो की दैनिक क्रिया कलापो पर निगरानी रखे जिससे उनकी सिक्षा संबन्धी कमियो को दूर किया जा सके। श्रीसिंह ने कहा विगत दो वर्षो से कोरोना महामारी से विद्यालय की सैक्षिक व्यवस्था प्रभावित हुई लेकिन आप सभी को मै भरोसा दिलाता हूँ कि शिक्षा संबन्धी जो भी नुकसान विगत दो सत्रो में हुआ है हमारे आध्यापक अवश्य ही इसकी भरपाई ईमानदारी से करके आपके पाल्यो को यथोचित लाभ देने का प्रयास करेंगे। साथ ही श्रीसिंह ने नवीन शिक्षा सत्र 2022-23 के लिए ए.आर. वी.आर लैब की स्थापना, नौनिहालों के लिए किड्स जोन व सी.बी.एस.ई के निर्देशानुसार थ्रीडी माडलिंग, कोडिगं आदि की भी व्यवस्था करने का आश्वासन दिया।
वही विद्यालय के प्रबंधक शान्तनु सिंह ने अभिभावको कों भरोसा दिलाया कि आपने जिस उद्देश्य की पूर्ति के लिए अपने पाल्यो का प्रवेश इस संस्था में कराया है निश्चय ही विद्यालय हर पल उस पर खरा उतरा है और भविष्य में भी निरंतरता बनी रहेगी। विद्यालय का सत्र 2021-22 की दसवी और बारहवी बोर्ड की टर्म दृ 1 की परीक्षा का परिणाम शत-प्रतिशत आने पर प्रबन्धक ने विद्ययालय के अध्यापको को धन्यावाद दिया। उदीयमान छात्रा अनुष्का पाल, आरोही शर्मा, वैदान्स सिंह, अनन्या सिंह, आयुश कुसार, शिव शक्ति सिंह, अनश हक, विजय लक्ष्मी, वैभवी अवस्थी, अनुभव, आयुशी, ईशा गुप्ता, शिवांस तिवारी, अगसत्या यादव, श्रेयांस वर्मा, स्लोक प्रजापति, आंचल, नैंसी पटेल, शिखा यादव, आर्या, सेजल, कदम श्रीवास्तव, सृष्टि सिंह, प्रिया, आयुश दीक्षित सहित एक सैकड़ा छात्र-छात्राओ को पुरस्कार दे कर संम्मानित किया गया। कार्यक्रम के इस मौके पर प्रधानाचार्य अभिषेक रंजन , अतुल त्रिपाठी ,अर्चना सिंहं, संगीत सिंह, ममता सिंह, श्रवण तिवारी, शैलेन्द्र तिवारी, संदीप सिंह, प्रदीप सिंह, विष्णु प्रताप सिंह व विद्यालय के जन संपर्क अधिकारी यश बहादुर यादव आदि उपस्थित रहे ।

Next Post

जल जागरण अभियान का हुआ आयोजन

(राममिलन […]
👉