मुलायम सिंह यदुवंश के नेतृत्व में के साथ गाँव गाँव पहुंच कर समाजवादी पार्टी का झण्डा लगाया गया

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time4 Minute, 10 Second

(प्रदीप यादव) माजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के निर्देशानुसार समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के आह्वान पर समाजवादी पार्टी का झंडा लगाओ अभियान कार्यक्रम के तहत आज युवा सपा नेता समाजवादी पार्टी बहराइच मुलायम सिंह यदुवंश के नेतृत्व में के साथ गाँव गाँव पहुंच कर समाजवादी पार्टी का झण्डा लगाया गया।
सपा नेता मुलायम सिंह यदुवंश ने गाँव में आम जनमानस को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा के लोग गाँव में आकर आप सभी ग्राम वासियों को हिन्दू मुस्लिम पर भड़काते हुए आप सभी माताओ बहनों एवं भाइयों को भाजपाई गुमराह करते हैं। उन्होंने आगे कहा वर्तमान भाजपा सरकार पांच साल पूरे होने को हैं, बाबा जी योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री हैं अब जनता को बताने के लिए कोई काम नहीं है अब जब चुनाव आया है,तो आप गाँव के लोगो को गुमराह करने के लिए 5 किलो राशन योगी मोदी का फोटो लगाकर दिया जा रहा है। जो मात्र तीन महीने जब तक चुनाव नहीं हो जाता तब देंगे।
अखिलेश यादव जी की समाजवादी सरकार आई तो अखिलेश जी ने कहा है कि समाजवादी सरकार 2022 में बनाओगे तो 300 यूनिट घरेलू बिजली फ्री मिलेगी, समाजवादी पेंशन 2000 हजार रुपया प्रति महीना, नौजवानों को रोजगार व सरकारी नौकरी मिलेगी एवं बेघर लोगों को आवास , घरेलू बिजली फ्री,गरीबों का गंभीर बीमारी में आपरेशन सम्बंधित इलाज अखिलेश सरकार उठायेगी यानी गरीब बीमार का इलाज फ्री होगा।
यह जो राशन बीजेपी मात्र चुनाव में फ्री दे रही है अखिलेश जी उसे दुगुना करके यानी 10 किलो प्रति यूनिट देंगे 5 साल फ्री।
जैसे पहले सरकार में दिया था एम्बुलेंन्स सेवा,100 नंबर पुलिस, लोहिया आवास,समाजवादी पेंशन, हर जिले में मेडिकल कालेज, हर जिले को फोर लेन सड़क से जोड़ना। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का पुननिर्माण, युवा नौजवानों को लैपटॉप आदि देने का काम पूर्व सरकार में किया था।
भाजपा के लोग हिन्दू मुस्लिम पर आप सभी को गुमराह करते हैं कि आप घरेलू एलपीजी गैस के बढ़ते दाम, सरसों तेल के बढ़ते दाम, डीजल पेट्रोल के बढ़ते दाम से खेती किसानी सब चैपट हो गई है।
आज महंगाई चरम पर है भाजपाई धर्म की चटनी चासनी चटा कर लोगों को असल मुद्दों से गुमराह करके वोटो की मलाई चाटना अर्थात वोट लेना चाहते हैं।
जिसमें आप सभी को गुमराह नहीं होना है अपने हक हक की लड़ाई लड़ते हुए अपने आरक्षण रोजगार शिक्षा ब्यवस्था आदि हको की मांग करते रहना है और आने बिधानसभा चुनाव 2022 में समाजवादी सरकार बना देना।
तभी सभी वर्ग के लोग खुशहाल होंगे क्योंकि समाजवादी पार्टी कभी जाति धर्म पर राजनीती नहीं करती सभी को बराबर का हक देना का काम करती है।
इस मौके विनोद यादव अमरदीप यादव आदि समाजवादी साथी व तमाम ग्रामवासी उपस्थिति रहे।

Next Post

E-Paper 28 December 2021

Click […]
👉