अरुणाचल में IAF का Mi-17 हेलीकॉप्टर हुआ दुर्घटनाग्रस्त, सभी लोग सुरक्षित

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 37 Second
  • नवंबर 18, 2021  

एमआई-17 हेलीकॉप्टर अरुणाचल प्रदेश में 2 पायलटों और 3 चालक दल के सदस्यों के साथ दुर्घटनाग्रस्त हो गया। सभी सुरक्षित हैं। जब यह घटना हुई तब हेलीकॉप्टर हवाई रखरखाव के लिए उड़ान भर रहा था।

ईटानगर। भारतीय वायुसेना का एमआई-17 हेलीकॉप्टर गुरुवार को अरुणाचल प्रदेश में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसमें 2 पायलट और चालक दल के 3 सदस्य मौजूद थे। हालांकि सभी के सुरक्षित होने की जानकारी प्राप्त हो रही है। हेलीकॉप्टर क्रैश क्यों हुआ ? अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

माचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से जानकारी दी कि एमआई-17 हेलीकॉप्टर अरुणाचल प्रदेश में 2 पायलटों और 3 चालक दल के सदस्यों के साथ दुर्घटनाग्रस्त हो गया। सभी सुरक्षित हैं। जब यह घटना हुई तब हेलीकॉप्टर हवाई रखरखाव के लिए उड़ान भर रहा था। घटना के कारणों का पता लगाने के लिए कोर्ट ऑफ इंक्वायरी के आदेश दिए जाएंगे।

वहीं, सितंबर में जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले के शिवगढ़ धार इलाके की एक पहाड़ी पर सेना का एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। जिसमें दो पायलटों की मौत हो गई थी। अगस्त में भी दो पायलटों ने अपनी जान गंवाई थी। तब पठानकोट के पास रंजीत सागर बांध झील में सेना का एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था।

Next Post

चन्नी मंत्रिमंडल के साथ करतारपुर नहीं जा पाए नवजोत सिंह सिद्धू ! जानिए इसकी वजह

नवंबर […]
👉