जमीनी विवाद में मारपीट एक युवती समेत तीन महिलाएं घायल दो रेफर

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 38 Second

(मनोज मौर्य) ऊंचाहार रायबरेली। कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत धमोली गांव में सहन की जमीन को लेकर हुए दो पक्षों के विवाद में जमकर लाठी-डंडे चले इस लड़ाई झगड़े में एक युवती समेत तीन महिलाएं घायल हो गई जिसमें से गंभीर रूप से घायल दो महिलाओं को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है वही मामले में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है जानकारी के मुताबिक धमोली गांव निवासी कमलेश जायसवाल व राधेश्याम साहू के बीच सहन की जमीन को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा है। बुधवार की दोपहर इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई उसी दौरान आरोप है कि राधेश्याम के परिवारीजनों ने लाठी डंडे व कुल्हाड़ी से लैस होकर कमलेश के घर पर हमला कर दिया जिस वक्त महिलाएं घर पर मौजूद थी, करीबन दर्जन भर दबंगों ने लाठी डंडे व कुल्हाड़ी से मारकर महिलाओं को घायल कर दिया।घटना में कमलेश की पत्नी कमला देवी 40 वर्ष, उसकी पुत्री सोनी 19 वर्ष ,उसकी मां रामरती 70 वर्ष व उसकी भाई की पत्नी निर्मला घायल हो गई, सूचना पर पहुंची पीआरवी पुलिस द्वारा घायलों को सीएचसी लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद कमला देवी व निर्मला देवी को हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर किया गया है।
वहीं बताया जा रहा है कि जिस वक्त कमलेश के घर पर हमला किया गया उस वक्त सभी लोग इसी मामले में कोतवाली बुलाये गये थे और घर में सिर्फ महिलाएं ही मौजूद थी।
सीएचसी अधीक्षक डॉ एम के शर्मा ने बताया कि मारपीट में घायल चार लोग सीएचसी आये थे जिसमें दो महिलाओं को जिला अस्पताल भेजा गया है वही कोतवाली प्रभारी शिवशंकर सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है मौके पर पुलिस को भेजा गया है जांच कराकर आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।

Next Post

दरिद्र नारायण की सेवा है मानव का सबसे बड़ा धर्म

(मनीष […]
👉