गलत बिलिंग व जबरदस्त बिजली कटौती से नाराज उपभोक्ताओं ने सौंपा ज्ञापन

RAJNITIK BULLET
??????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????
0 0
Read Time2 Minute, 9 Second

(मनोज मौर्य) ऊंचाहार, रायबरेली। जबरदस्त बिजली कटौती और ऊपर से गलत बिल विद्युत उपभोक्ताओं की परेशानी बढ़ा रहे है। इस बारे में लगातार शिकायतों के बावजूद बिजली विभाग कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है । गुरुवार को विद्युत उपखंड कार्यालय पहुंचे उपभोक्ताओं ने ज्ञापन सौंपकर अपनी पीड़ा जताई है।
उपभोक्ताओं का कहना है कि इस समय लोकसभा चुनाव के मतदान के बाद जबरदस्त बिजली कटौती की जा रही है। रात दिन मिलाकर दस से बारह घंटे की कटौती की जा रही है। उधर कई महीने से बिजली का बिल गलत आ रहा है। इस बारे में पूर्व में भी शिकायत की गई थी। बिजली बिल दुरुस्त करने के लिए उपभोक्ताओं ने विभागीय फार्म भरकर आवेदन भी किया है। इसके बावजूद बिजली का बिल ठीक नहीं किया गया। परिणाम स्वरूप जब बिजली कर्मचारी मीटर रीडिंग लेने उपभोक्ताओं के पास जाते हैं, तो अक्सर उनसे विवाद हो जाता है । गुरुवार को तहसील मुख्यालय स्थित विद्युत विभाग के कार्यालय पहुंचकर एक ज्ञापन सौंपा है। जिसमे तत्काल बिजली बिल दुरुस्त किए जाने की मांग की है।
ज्ञापन देने वालों में प्रमुख रूप से दुष्यंत सिंह, गजाद्दर लाल, शिव कुमार, शैलेंद्र कुमार, मनीष चैधरी, रोहित कुमार, धर्मेंद्र कुमार, संदीप पाण्डेय, मनीष तिवारी, सुनील श्रीवास्तव, अमित कुमार, गोविंद कुमार, गोविंद, जयनीत शुक्ला और अंकित शुक्ला आदि शामिल थे ।

Next Post

बीडनपुर की गौशाला में गौवंशो के लिए किया गया भंडारा, गौवंशो को खिलाए हरी सब्जी व फल

(बीके […]
👉