समाजवादी पार्टी कार्यालय में हुई युवजन सभा की बैठक

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 44 Second

(राममिलन शर्मा)
रायबरेली। 2024 का लोक सभा चुनाव भारत के संविधान तथा लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है, आपका एक-एक मत आपके भविष्य को तथा आपके अधिकारों को सुरक्षित कर सकता है, यह बात समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष सुरेश चन्द्र पटेल ने समाजवादी पार्टी कार्यालय में युवजन सभा की बैठक को सम्बोधित करते हुए कही। बैठक को सम्बो धित करते हुए श्री पटेल ने कहा कि मौजूदा भाजपा की सरकार पिछड़ों तथा दलितों की विरोधी है, हाल ही में भाजपा के एक मनुवादी नेता ने पटेल समाज को लेकर अभद्र टिप्पणी की है, जो कि निन्दनीय है।
बैठक में अतिथि के रूप में आये समाजवादी पार्टी के महासचिव अरशद खान तथा उपाध्यक्ष राजेश मौर्य ने कहा कि भाजपा सरकार आम जनमानस को असल मुद्दों से भटकाना चाहती है और ‘फूट डालो राज करो’ की नीति पर कार्य करती है और देश में तानाशाही राज लाना चाहती है। इस अवसर पर युवजन सभा के जिलाध्यक्ष सुरेश चन्द्र पटेल ने जनपद की सभी विधान सभाओं के अध्यक्षों की घोषणा की।
ऊँचाहार विधान सभा से जीतेन्द्र यादव, सदर विधान सभा से दीपक श्रीवास्तव, बछरावां से ओम प्रकाश रावत, हरचन्दपुर से आदित्य यादव, सरेनी से वृन्दावन प्रधान तथा सलोन से जीतेन्द्र पटेल को विधान सभा अध्यक्ष मनोनीत किया है। श्री पटेल ने सभी विधान सभा अध्यक्षों से एक सप्ताह में विधान सभा की कार्यका रिणी घोषित करने तथा इंडिया गठबन्धन के प्रत्याशी को रिकार्ड मतों से जिताने की अपील की।
बैठक को मुख्य रूप से जीतेन्द्र सलोन, नीलेश यादव, जय सिंह, दीपांकर यादव, रामकरन रावत, राजेश कुमार, शिवम अटरा, आलोक यादव, सचिन, अमित सिंह, हर्ष शुक्ला, देवेन्द्र यादव, कृष्ण कुमार, रंजीत पाल, अंजनी श्रीवास्तव, आशाराम पटेल, गुड्डन चैधरी, अजीत पटेल आदि ने सम्बोधित किया

Next Post

शिक्षक से प्रेरित तीन लोगों ने किया रक्तदान

(मनोज […]
👉