Parineeti Chopra और Raghav Chadha की सगाई, खाने में क्या होगा खास, होने वाले दुल्हा-दुल्हन कैसे होंगे ड्रेसअप

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time4 Minute, 34 Second

May 13 2023
मीडिया और अपने प्रशंसकों के साथ लुका-छिपी खेलने के बाद, परिणीति चोपड़ा आज राघव चड्ढा के साथ अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) की सांसद की आज दिल्ली में सगाई होगी।
परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की सगाई: मीडिया और अपने प्रशंसकों के साथ लुका-छिपी खेलने के बाद, परिणीति चोपड़ा आज राघव चड्ढा के साथ अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) की सांसद की आज दिल्ली में सगाई होगी। सगाई समारोह कनॉट प्लेस स्थित कपूरथला हाउस में होगा। यह कथित तौर पर एक कट्टर पंजाबी उत्सव होगा। परिणीति के परिवार और करीबी दोस्तों के अलावा उनकी बड़ी बहन प्रियंका चोपड़ा भी आज दिल्ली में समारोह में शामिल होंगी। समारोह कथित तौर पर शाम 5 बजे शुरू होने की उम्मीद है और सिख रीति-रिवाजों के अनुसार किया जाएगा। समारोह सुखमनी साहिब पथ होगा जिसके बाद शाम 6 बजे अरदास होगी। यह जोड़ा बॉलीवुड-थीम-आधारित समारोह आयोजित करने की योजना बना रहा है जिसमें दोस्तों और परिवार के लोग शामिल होंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के भी कार्यक्रम में शिरकत करने की उम्मीद है. उम्मीद की जा रही है कि परिणीति और राघव अपने इस बड़े दिन के लिए शानदार दिखेंगे। कहा जाता है कि राघव पवन सचदेव द्वारा डिज़ाइन की गई अचकन पहने हुए हैं, जबकि परिणीति चोपड़ा ने मनीष मल्होत्रा की पोशाक चुनी है।
परिणीति-राघव की सगाई का पूरा पंजाबी सेलिब्रेशन होने वाला है
सगाई पंजाबी स्टाइल में नाच, गाना और धूम से होगी। सगाई की थीम पेस्टल है, जो उनके व्यक्तित्व में भी झलकती है। मेहमानों को इसके बारे में सूचित कर दिया गया है, और उम्मीद की जा रही है कि वे इसके साथ तालमेल बिठाएंगे
परिणीति और राघव रंग में मेल खाने वाले पोशाक पहनेंगे
दंपति कथित तौर पर ऐसे कपड़े पहनेंगे जो शाम के कार्यक्रम के लिए रंग में मेल खाते हों। अभिनेत्री फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा बनाई गई एक साधारण भारतीय पोशाक पहनेगी, जबकि राघव अपने मामा, फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा द्वारा बनाई गई एक न्यूनतम अचकन पहनेंगे।
परिणीति-राघव के सगाई समारोह में उत्तम भोजन मेनू
एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक, परिणीति के भाई सहज और शिवांग तैयारियों में बारीकी से शामिल हैं, जिसमें खाने की व्यवस्था भी शामिल है। चूंकि मेहमानों की सूची में राजनीति और फिल्म उद्योग के गणमान्य व्यक्ति शामिल हैं, विशेष भोजन मेनू को क्यूरेट किया गया है जिसमें भारतीय व्यंजन जैसे कबाब और शाकाहारी व्यंजन शामिल हैं।
परिणीति-राघव की सगाई में शामिल होंगे 100 से ज्यादा मेहमान
समारोह में लगभग 100 मेहमानों को आमंत्रित किया गया है, और परिवार के सदस्यों के अलावा परिणीति और राघव के बेहद करीबी दोस्त शामिल होंगे। सगाई समारोह में शामिल होने के लिए परिवार के कुछ सदस्य दूसरे शहरों से आएंगे।

Next Post

Karnataka में जो हुआ सो हुआ, यूपी में तो बन गई ट्रिपल इंजन की सरकार, योगी ने साधे सभी समीकरण

May […]
👉