The Kerala Story Box Office Collection | 100 करोड़ के क्लब में शामिल होगी अदा शर्मा की फिल्म द केरला स्टोरी

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 59 Second

May 13 2023
सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा की फिल्म उम्मीदों पर खरी उतरते हुए और कई बाधाओं को पार करते हुए लगातार फल-फूल रही है। प्रतिबंध, विरोध, समीक्षकों से मिश्रित समीक्षा और तनाव के माहौल के आह्वान के बावजूद, फिल्म शानदार 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने के कगार पर है।
सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा की फिल्म उम्मीदों पर खरी उतरते हुए और कई बाधाओं को पार करते हुए लगातार फल-फूल रही है। प्रतिबंध, विरोध, समीक्षकों से मिश्रित समीक्षा और तनाव के माहौल के आह्वान के बावजूद, फिल्म शानदार 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने के कगार पर है। आठवें दिन फिल्म का कलैक्शन स्थिर रहा, सातवें दिन की तुलना में न तो घट रहा है और न ही बढ़ रहा है। ऐसा प्रतीत होता है कि फिल्म आज इस मुकाम को हासिल करने की ओर अग्रसर है।
द केरला स्टोरी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 8:
शनिवार को, फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, #TheKeralaStory ने वीकेंड 2 की शुरुआत एक धमाके के साथ की… दूसरे शुक्रवार को डबल डिजिट हिट किया… आज दूसरे शनिवार को ₹100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी… 2 हफ्ते में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी हिंदी फिल्म अब तक की कुल कमाई ₹ 93.37 करोड़ है।
इस बीच, सुप्रीम कोर्ट ने राज्य में फिल्म के प्रदर्शन पर प्रतिबंध लगाने के पश्चिम बंगाल सरकार के फैसले को चुनौती देने वाली फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ के निर्माताओं की याचिका पर शुक्रवार को पश्चिम बंगाल को नोटिस जारी किया। सर्वोच्च न्यायालय ने राज्य में फिल्म पर वास्तविक प्रतिबंध पर तमिलनाडु को भी नोटिस जारी किया है। याचिका पर अब गुरुवार को सुनवाई होगी।
‘द केरला स्टोरी’ विवाद के बारे में:
‘द केरला स्टोरी’ में अभिनेत्री अदा शर्मा ने एक हिंदू मलयाली नर्स फातिमा बा की भूमिका निभाई है, जो उन 32,000 महिलाओं में शामिल हैं, जो केरल से लापता हो गईं और बाद में आईएसआईएस (इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया) में भर्ती हो गईं। इस्लाम कबूल करने पर मजबूर किया। साथ ही, फिल्म ‘लव जिहाद’ प्रचार पर प्रकाश डालती है, जहां मुस्लिम पुरुष हिंदू लड़कियों को इस्लाम में परिवर्तित करने और उनके परिवारों को त्यागने के लिए हेरफेर करते हैं।
फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के तुरंत बाद, इसके खिलाफ ‘सबसे खराब तरह के अभद्र भाषा’ और ‘ऑडियो-विजुअल प्रचार’ के आधार पर एक याचिका दायर की गई थी। कई राजनीतिक नेताओं ने फिल्म की आलोचना की और दावा किया कि निर्माता झूठे दावे कर रहे हैं कि यह एक वास्तविक कहानी है और ‘32000 महिलाओं’ की संख्या नकली है।

Next Post

Parineeti Chopra और Raghav Chadha की सगाई, खाने में क्या होगा खास, होने वाले दुल्हा-दुल्हन कैसे होंगे ड्रेसअप

May […]
👉