SS Rajamouli की RRR ने फिर किया देश को गौरवान्वित, HCA Awards में सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय फिल्म का पुरस्कार जीता

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 54 Second

Feb 25, 2023
एसएस राजामौली की आरआरआर ने एचसीए अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय फिल्म का पुरस्कार जीता। आरआरआर 2022 में एक ब्लॉकबस्टर फिल्म के रूप में उभरी पर्दे पर फिल्म ने शानदार काम किया और प्रशंसकों द्वारा इसकी बेहतरी समीक्षा की गई। यह फिल्म जल्द ही एक वैश्विक फिल्म बन गयी।

एसएस राजामौली की आरआरआर ने एचसीए अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय फिल्म का पुरस्कार जीता।आरआरआर 2022 में एक ब्लॉकबस्टर फिल्म के रूप में उभरी पर्दे पर फिल्म ने शानदार काम किया और प्रशंसकों द्वारा इसकी बेहतरी समीक्षा की गई। यह फिल्म जल्द ही एक वैश्विक फिल्म बन गयी। फिल्म कई बड़े पुरस्कारों के लिए नामांकित हुआ। यहां तक की ऑस्कर के लिए भी, ईसके अलावा फिल्म के गीत नातू नातू नंबर ने सर्वश्रेष्ठ मूल गीत के लिए गोल्डन ग्लोब जीता।
आरआरआर ने अब देश को फिर से गौरवान्वित किया है। RRR ने हाल ही में आयोजित हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन अवार्ड्स में कई श्रेणियों में जीत हासिल की। इसने सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय फिल्म, सर्वश्रेष्ठ एक्शन फिल्म, सर्वश्रेष्ठ स्टंट और सर्वश्रेष्ठ गीत श्रेणियों में जीत हासिल की। यह अकादमी पुरस्कार से कुछ दिन पहले आता है, जो 12 मार्च को होगा। आरआरआर एक पीरियड ड्रामा है, जिसका निर्देशन एसएस राजामौली ने किया है।
आरआरआर बड़ी जीत
जूनियर एनटीआर और राम चरण अभिनीत आरआरआर ने हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन अवार्ड्स में कई पुरस्कार जीते हैं। इसने सर्वश्रेष्ठ एक्शन फिल्म का पुरस्कार अपने नाम किया। बिगगी ने सर्वश्रेष्ठ स्टंट और सर्वश्रेष्ठ गीत (नातू नातू) श्रेणियों में भी जीत हासिल की। इसे सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय फिल्म भी घोषित किया गया। ऑस्कर 2023 से पहले उसके लिए यह एक बड़ी उपलब्धि है जहां नातू नातू को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग के लिए नॉमिनेट किया गया है।

Next Post

Sridevi Death Anniversary | बोनी कपूर ने शेयर की श्रीदेवी की आखिरी तस्वीर, जाह्नवी कपूर ने लिखा इमोशनल नोट

Feb […]
👉