Sridevi Death Anniversary | बोनी कपूर ने शेयर की श्रीदेवी की आखिरी तस्वीर, जाह्नवी कपूर ने लिखा इमोशनल नोट

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 31 Second

Feb 24, 2023
आज से पांच साल पहले बॉलीवुड की मशहूर दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन हो गया था। वह मोहित मारवाह की शादी के लिए दुबई में थीं और जश्न के एक दिन बाद उनका निधन हो गया। कहा गया कि एक्ट्रेस अपने कमरे के बाथटब में डूब गईं। हालांकि, कई लोगों का मानना था कि यह सच नहीं था।

आज से पांच साल पहले बॉलीवुड की मशहूर दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन हो गया था। वह मोहित मारवाह की शादी के लिए दुबई में थीं और जश्न के एक दिन बाद उनका निधन हो गया। कहा गया कि एक्ट्रेस अपने कमरे के बाथटब में डूब गईं। हालांकि, कई लोगों का मानना था कि यह सच नहीं था। हालांकि यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि श्रीदेवी की मृत्यु कैसे हुई, उनकी मृत्यु ने उनके परिवार के साथ-साथ प्रशंसकों के दिलों में एक खालीपन छोड़ दिया। उनके प्रशंसक आज भी उनके लोकप्रिय किरदारों और फिल्मों को याद करते हैं और फिल्म उद्योग में उनके काम को संजोते हैं। गुरुवार को श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने दिवंगत अभिनेत्री की अंतिम तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर साझा की।
श्रीदेवी को ‘आखिरी तस्वीर’ में बोनी, उनकी बेटी ख़ुशी और अन्य रिश्तेदारों के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। जहां दिग्गज अभिनेत्री ने पेस्टल ग्रीन और गोल्ड एथनिक पहनावा पहना था, वहीं उनकी बेटी खुशी ने पेस्टल पीच लहंगा पहना था। निर्माता ने तस्वीर पर लिखा, “आखिरी तस्वीर”। कुछ घंटों बाद बोनी कपूर ने श्रीदेवी के साथ 1984 की अपनी ‘पहली तस्वीर’ भी शेयर की।
दूसरी ओर, श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर ने भी दिवंगत अभिनेत्री की पुण्यतिथि से पहले एक इमोशनल नोट लिखा। उन्होंने अपनी मां के साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा की और लिखा, “मैं अभी भी आपको हर जगह ढूंढती हूं मां, अभी भी वह सब कुछ करती हूं जो मैं उम्मीद करती हूं कि मैं आपको गर्व महसूस करा रही हूं। मैं जहां भी जाती हूं, और जो कुछ भी करती हूं- यह आपके साथ शुरू और खत्म होता है।”
सामंथा रुथ प्रभु, भूमि पेडनेकर, रकुल प्रीत सिंह, करण जौहर, अथिया शेट्टी जैसी हस्तियों ने जान्हवी की पोस्ट पर लाल दिल वाली इमोजी कमेंट की।
इस दौरान श्रीदेवी ने 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। वह सदमा, चालबाज, खुदा गवाह, नगीना, चांदनी, जुदाई जैसी फिल्मों के लिए लोकप्रिय थीं। उन्होंने तमिल फिल्म से अपनी अभिनय यात्रा शुरू की और अंततः बॉलीवुड में अपना रास्ता बना लिया।

Next Post

प्रधानमंत्री आवास के लिए दर-दर भटकते पीड़ित

Click […]
👉