राज्यसभा में PM मोदी ने उठाया सवाल, गांधी परिवार की पीढ़ी को नेहरू सरनेम रखने पर आपत्ति क्यों?

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 1 Second

Feb 09, 2023
पीएम मोदी ने कहा कि नेहरू परिवार की पीढ़ी को नेहरू नाम रखने पर आपत्ति क्यों है। पीएम मोदी ने कहा कि 60 साल कांग्रेस के परिवार ने गड्ढे ही गड्ढे कर दिए थे… जब वो गड्ढे खोद रहे थे, 6 दशक बर्बाद कर चुके थे।
बजट सत्र में अडानी मुद्दे को लेकर विपक्षी दलों ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है। विपक्ष अडानी समूह पर हिंडनबर्ग फर्म द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच की मांग कर रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्यसभा में धन्यवाद प्रस्ताव पर अपना जवाब दे रहे हैं। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि नेहरू परिवार की पीढ़ी को नेहरू नाम रखने पर आपत्ति क्यों है। पीएम मोदी ने कहा कि 60 साल कांग्रेस के परिवार ने गड्ढे ही गड्ढे कर दिए थे… जब वो गड्ढे खोद रहे थे, 6 दशक बर्बाद कर चुके थे… तब दुनिया के छोटे-छोटे देश भी सफलता के शिखरों को छू रहे थे।
पीएम मोदी ने कहा कि इस बजट सत्र के लिए यह गर्व की बात है कि इसका प्रारंभ महिला राष्ट्रपति द्वारा होता है और विधिवत प्रारंभ महिला वित्त मंत्री द्वारा होता है। देश में ऐसा संयोग कभी नहीं आया और हमरा प्रयास रहेगा कि ऐसे सुअवसर आगे भी देखने को मिलें। कांग्रेस को बार-बार देश नकार रही है लेकिन कांग्रेस और उसके साथी अपनी साजिशों से बाज़ नहीं आ रही है लेकिन जनता इसे देख रही है और उनको हर मौके पर सज़ा भी दे रही है।

Next Post

Jammu-Kashmir में अतिक्रमण पर चला बुलडोजर, तो बवाल काटने लगा गुपकार गैंग, आजाद बोले- कार्रवाई नहीं रुकी तो हड़ताल और पथराव शुरू हो सकता है

Feb […]
👉