ऐसे खत्म हुआ Vivek Oberoi और Aishwarya Rai का रिश्ता! सालों बाद एक्टर ने तोड़ी चुप्पी तोड़ी

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 27 Second
 Dec 16, 2022
एक इंटरव्यू में विवेक ने खुलासा किया कि सलमान खान ने उन्हें ऐश्वर्या को डेट न करने की धमकी दी थी। जिसका असर न सिर्फ दोनों के रिश्ते पर पड़ा बल्कि विवेक ओबेरॉय के करियर को भी नुकसान पहुंचा। हाल ही में एक इंटरव्यू में उनसे फिर इस बारे में पूछा गया।

नई दिल्ली: जब विवेक ओबेरॉय से उनके और ऐश्वर्या के ब्रेकअप के बारे में पूछा गया तो आइए जानते हैं कि उन्होंने इस मुद्दे पर क्या कहा था। विवेक ओबेरॉय ने शूट आउट एट लोखंडवाला, प्रिंस जैसी फिल्मों से खूब नाम कमाया। लेकिन, एक्टिंग से ज्यादा विवेक के अफेयर की चर्चा रही। 2003 में विवेक ओबेरॉय ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन को डेट कर रहे थे। एक इंटरव्यू में विवेक ने खुलासा किया कि सलमान खान ने उन्हें ऐश्वर्या को डेट न करने की धमकी दी थी। जिसका असर न सिर्फ दोनों के रिश्ते पर पड़ा बल्कि विवेक ओबेरॉय के करियर को भी नुकसान पहुंचा। हाल ही में एक इंटरव्यू में उनसे फिर इस बारे में पूछा गया।

विवेक ने कहा- सब खत्म हो गया 

इस बारे में जब विवेक से पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘ऐसा नहीं है कि मैं इसका जवाब देने जा रहा हूं।’ क्योंकि सब कुछ खत्म हो गया है। विवेक ने इंटरव्यू में अपनी लव लाइफ के बारे में बात नहीं की। आपको बता दें कि विवेक ओबेरॉय ने 2010 में जीवराज अल्वा की बेटी प्रियंका अल्वा से शादी की थी।

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं विवेक-

विवेक ओबेरॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह बॉलीवुड में अपनी आगामी परियोजनाओं में भी व्यस्त हैं। विवेक कभी भी अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात नहीं करते हैं और अपनी निजी जिंदगी को अपने तक ही रखना पसंद करते हैं।

Next Post

Kolkata Film Festival: CM ममता बनर्जी ने अमिताभ बच्चन को भारत रत्न देने की मांग की, Big B बोले- कोलकाता को करता हूं सलाम

Dec […]
👉