आनंदी देवी इंटर कालेज में विद्यार्थियों का वार्षिक विदाई समारोह संपन्न

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 3 Second

(अजय पाण्डेय) सीतापुर। आनन्दी देवी सरस्वती विद्या मन्दिर इण्टर कालेज सीतापुर में इण्टरमीडिएट के विद्या- र्थियों के वार्षिक विदाई समारोह का कार्यक्रम किया गया। इस दौरान मनमोहक गीत, संगीत नाट्य प्रस्तुत कर सबका मन मोह लिया इस अवसर पर 11 के विद्यार्थियों द्वारा 12 के विद्यार्थियों का विदाई समारोह किया गया।
इस दौरान विद्यालय के प्रधानाचार्य रामनिवास सिंह ने कहा शिक्षक व छात्र एक दूसरे के पूरक होते है शिक्षक भी अपने छात्रों से कुछ न कुछ सीखते है मेरा शुभार्शीवाद बच्चों के साथ हमेशा रहेगा जहाँ भी जाये उच्च शिक्षा लेते नित नये आयाम व नयी बुलंदियों/ ऊचाईयों को छूते हुये उच्च पद पर आसीन होकर विद्यालय समाज परिवार का नाम रोशन करते रहे।
आज 2022-23 के विदाई समारोह के मुख्य आकर्षक कालेज गौरव सम्मान प्रतीक सिंह को व कालेज गरिमा सम्मान आकांछा सिंह को प्रधानाचार्य रामनिवास सिंह ने दे कर संम्मानित किया। विदाई समारोह 2022-23 के कालेज गौरव रहे प्रतीक सिंह ने कहा कि गुरुजनों के आशीष व आशीर्वाद से ही विद्यार्थियों को आगे बढ़ने व सतमार्ग पर चलने की प्रेरणा मिलती है और कहा ‘जीने की जो शिक्षा देता कर देता कल्याण, शिक्षक तो होते ऐसे जैसे हों भगवान।’ विद्यालय के उप प्रधानाचार्य श्रावण कुमार अवस्थी ने छात्रों से कहा कि आशा करता हूँ और आशीर्वाद देता हूँ कि आप उच्च पद पर जा कर विद्यालय का नाम रोशन करें। विद्यालय के परीक्षा प्रमुख राजेश पाण्डेय ने कहा कि आप का आचरण व्यवहार व संस्कार आप के जीवन के मार्गदर्शक बिन्दु होंगे। कार्यक्रम में देशराज, शिव दत्त, अंजनी श्रीवास्तव, अंकित पाण्डेय, विनीत शुक्ला, सुधा मैम, मीनाक्षी मैम, मिनी मैम, हिमांशी मैम आदि अन्य समस्त विद्यालय का स्टाफ व सभी छात्र/छात्रायें उपस् िथत रहे। वाणिज्य प्रवक्ता नीरज पाण्डेय जी ने कार्य क्रम में सभी उपस्थित लोगों का आभार व्यक्त किया।

Next Post

टूटकर सड़क पर गिरा रेलवे गेट का बूम, कासन से निकाली गई ट्रेनें

(मनोज […]
👉