Tripura election 2023: 35 रैलियों के साथ BJP करेंगी अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत, राहुल-ममता ने भी कसी कमर

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 50 Second

Feb 02, 2023
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपनी त्रिपुरा यात्रा के तीन चरणों में 10 रैलियों और रोड शो को संबोधित करेंगे। नेताओं ने कहा कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित भाजपा के शीर्ष नेता भाजपा उम्मीदवारों के लिए प्रचार अभियान का नेतृत्व करेंगे।

भाजपा सूत्रों ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को उनाकोटि जिले के कुमारघाट में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे और इसके बाद भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में वोट मांगने के लिए रोड शो करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13 फरवरी को अपनी यात्रा के दौरान पश्चिम और दक्षिण त्रिपुरा जिलों में कम से कम छह चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपनी त्रिपुरा यात्रा के तीन चरणों में 10 रैलियों और रोड शो को संबोधित करेंगे। नेताओं ने कहा कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित भाजपा के शीर्ष नेता भाजपा उम्मीदवारों के लिए प्रचार अभियान का नेतृत्व करेंगे।
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, सांसद राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और कई शीर्ष नेता कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे जबकि सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी, प्रकाश करात और माणिक सरकार सहित सीपीएम पोलित ब्यूरो के सदस्य वाम दलों के लिए प्रचार करेंगे। तृणमूल कांग्रेस के त्रिपुरा राज्य प्रभारी राजीब बनर्जी ने बुधवार को कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सहित तृणमूल कांग्रेस के कई सितारे अगले सप्ताह से चुनाव प्रचार करेंगे। शेड्यूल के मुताबिक, ममता और टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी 6 और 9 फरवरी को कई रोड शो और चुनावी रैलियों में शामिल होंगे।

Next Post

Shaligram Rocks Reach Ayodhya | लगभग 6 करोड़ साल पुरानी शालिग्राम चट्टानें अयोध्या पहुंची, चट्टानों पर उकेरी जाएगी भगवान राम की मूर्ति,

Feb […]
👉