Athiya Shetty और KL Rahul की शादी की तस्वीरों के बाद, सामने आयी प्री-वेडिंग रस्म की Pictures

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time4 Minute, 57 Second

Jan 28, 2023
चार साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद, अथिया शेट्टी ने आखिरकार अपने प्यार, क्रिकेटर केएल राहुल से शादी कर ली। इस जोड़ी ने 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस में शादी रचाई।
चार साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद, अथिया शेट्टी ने आखिरकार अपने प्यार, क्रिकेटर केएल राहुल से शादी कर ली। इस जोड़ी ने 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस में शादी रचाई। यह एक सिंपल समारोह था जिसमें केवल परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों ने भाग लिया। अथिया ने आज, 28 जनवरी को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी प्री-वेडिंग रस्मों की नई तस्वीरें साझा कीं। केएल राहुल और अथिया कथित तौर पर 2019 से एक-दूसरे को जानते हैं।
अथिया ने शादी से पहले की रस्मों की नई तस्वीरें शेयर कीं
अथिया शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर जो नई प्री-वेडिंग रस्म की तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वह गुलाबी पल्लू और सुनहरे बॉर्डर वाली प्लेन ऑफ-व्हाइट साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने इसे गुलाबी ब्लाउज के ऊपर पहना है। अथिया ने अपने बालों को बन में बांध रखा है और उनका मेकअप भी शानदार है। हम उन्हें एक भारी हार और झुमका पहने हुए देख सकते हैं। अथिया के हाथ में मेहंदी लगी हुई है। रस्मों के दौरान एक्ट्रेस शरमाती नजर आ रही हैं।
केएल राहुल-अथिया शेट्टी की हल्दी सेरेमनी
अभिनेत्री ने अपने हल्दी समारोह से तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में से एक में, युगल हँसते हुए दिखाई दे रहे हैं क्योंकि वे हल्दी में लिपटे हुए हैं। एक और खूबसूरत तस्वीर है जहां अथिया भाई अहान के चेहरे पर हल्दी लगा रही है।
केएल राहुल-अथिया शेट्टी की शादी की तस्वीरें
केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने आखिरकार शादी कर ली है। चार साल से अधिक समय तक डेटिंग करने के बाद, वे आखिरकार अपने रिश्ते को दूसरे पायदान पर ले गए। उनकी शादी गुपचुप तरीके से हुई थी, जिसमें सब कुछ छुपा कर रखा गया था और मेहमानों को फोन न लाने की नीति का पालन करना था। अब अथिया ने शादीशुदा जोड़े के तौर पर अपनी पहली तस्वीर शेयर की है। उन्होंने पैप्स के लिए पोज भी दिए।
अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल को लेते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, आपके प्रकाश में, मैं प्यार करना सीखती हूं। आभार और प्यार से भरे दिल के साथ, हम इस एकजुटता की यात्रा पर आपका आशीर्वाद चाहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने फेयरीटेल वेडिंग की कुछ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कीं।
एक प्यारी सी प्रेम कहानी
अथिया शेट्टी की केएल राहुल से मुलाकात 2019 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। कथित तौर पर दोनों दोस्त बन गए। सोशल मीडिया पर अपनी प्यारी तस्वीरें पोस्ट करने के बाद उनके प्रेम संबंध की अफवाहें इंटरनेट पर जंगल की आग की तरह फैल गईं। अथिया और राहुल ने अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर आधिकारिक बना लिया है, लेकिन दोनों में से किसी ने भी अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर बात नहीं की है।
इस बीच, काम के मोर्चे पर, अथिया शेट्टी को आखिरी बार 2019 की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम किया था। अभिनेत्री ने 2015 की हीरो में सूरज पंचोली के साथ हीरो के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। अथिया अर्जुन कपूर अभिनीत मुबारकां का भी हिस्सा थीं।

Next Post

SCO Film Festival | मुंबई में एससीओ फिल्म महोत्सव शुरू, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ हुए शामिल, सितारों ने 'बॉयकॉट बॉलीवुड' ट्रेंड के बारे में बात की

Jan […]

You May Like

👉