KL Rahul से शादी से पहले मुंबई में स्पॉट हुई Athiya Shetty, ब्राइड के चेहरे पर दिखा खुशी का निखार | V

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 12 Second

Jan 18, 2023
बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी कुछ दिनों में क्रिकेटर केएल राहुल से शादी करने वाली हैं। वह 23 जनवरी 2023 को केएल के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे हैं। अपनी शादी की खबरों से पहले, अभिनेत्री को हाल ही में मुंबई में देखा गया था। अथिया को शहर में देखा गया और वह काफी सिंपल लुक में दिखी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी कुछ दिनों में क्रिकेटर केएल राहुल से शादी करने वाली हैं। वह 23 जनवरी, 2023 को केएल के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी हैं। अपनी शादी की खबरों से कुछ दिन पहले, अभिनेत्री को हाल ही में मुंबई में देखा गया था। अथिया को शहर में देखा गया और वह काफी सिंपल लुक में दिखी। पपराज़ी के लिए पोज़ देते हुए उन्होंने अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेरी। जहां तक उनकी शादी की बात है तो कहा जा रहा है कि यह अभिनेत्री के पिता सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस पर होगी।
अथिया शेट्टी को मुंबई में किया गया क्लिक
अपनी कार में बैठने से पहले अथिया ने खुशी-खुशी शटरबग्स को पोज दिया। एक्ट्रेस ने फ्लोई ड्रेस चुनी और इसे पीले फुटवियर के साथ पेयर किया। अभिनेत्री का चेहरा खुशी से खिल उठा था। यदि आपने अभी तक उनकी तस्वीरें नहीं देखी हैं।
अथिया शेट्टी की शादी एक साधारण फंक्शन होगा
इस बीच पता चला है कि अथिया और केएल राहुल की शादी बेहद सादगी से होगी। एक सूत्र ने हमें बताया कि फिल्म उद्योग से किसी को भी शादी में आमंत्रित नहीं किया जा रहा है। एक सूत्र ने कहा “अथिया और केएल राहुल की शादी एक साधारण तरीके से होने जा रही है। फिल्म उद्योग में जोड़े के करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को छोड़कर किसी को भी आमंत्रित नहीं किया गया है। उनकी शादी खंडाला में सुनील शेट्टी के बंगले पर होने की संभावना है, जो कि वर्तमान में सजाया जा रहा है।
अथिया के लिए काम के मोर्चे पर
एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने 2015 में सूरज पंचोली के साथ हीरो से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. बाद में उन्होंने अर्जुन कपूर के साथ मुबारकां और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मोतीचूर चकनाचूर जैसी फिल्मों में काम किया।

Next Post

लोगों को त्रिपुरा में भाजपा की ‘डबल इंजन’ सरकार का फायदा मिला: त्रिपुरा के मुख्यमंत्री

। […]
👉