‘अगर मेरा बस चले तो गैंगस्टर और रेप करने वालों के बाल काटकर बाज़ार में परेड कराऊं’, अशोक गहलोत का बयान

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 42 Second

Jan 05, 2023
अशोक गहलोत ने कहा कि अगर मेरा बस चले तो मैं गैंगस्टर और रेप करने वालों के बाल काटकर बाज़ार में सामूहिक परेड कराऊं और जनता देखेगी कि यह रेपिस्ट आदमी है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि जो रेपिस्ट टाइप लोग हैं वह रेप करना भूल जाएंगे।
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि अगर मेरा बस चले तो रेपिस्ट के बाल कटवा कर पूरे लोगों के बीच परेड कराऊं। दरअसल, अशोक गहलोत उदयपुर में थे। वह मीडिया से बात कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने कहा कि अगर मेरा बस चले तो मैं गैंगस्टर और रेप करने वालों के बाल काटकर बाज़ार में सामूहिक परेड कराऊं और जनता देखेगी कि यह रेपिस्ट आदमी है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि जो रेपिस्ट टाइप लोग हैं वह रेप करना भूल जाएंगे। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि न्यायपालिका का आदेश सर्वोपरि होता है और हमें उसे हिसाब से चलना पड़ता है। उन्होंने कहा कि न्यायालय के आदेशों का सम्मान करना हमारी जिम्मेदारी है।
इसके साथ ही गहलोत ने अग्निवीर योजना पर भी बात रखी। उन्होंने कहा कि अग्निवीर योजना अचानक लागू कर दी गई। इसे लेकर कोई चर्चा नहीं हुई। गहलोत ने साफ कहा कि विरोध को बल प्रयोग से दबाना सही नहीं है। कृषि कानून में भी वही हुआ, जहां कोई चर्चा नहीं हुई और इतने किसानों की जान चली गई। उदयपुर में आयोजित मेगा जॉब फेयर कार्यक्रम में गहलोत पहुंचे थे। इस दौरान गहलोत ने हाल में ही राजस्थान में हुए पेपर लीक मामले पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि हमने दोषियों को गिरफ्तार किया है जबकि अन्य राज्यों से भी इस तरह के मामले आ रहे हैं और उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि पेपर लिक के डर से युवाओं को बेरोजगार हम नहीं रख सकते हैं। उन्होंने दावा किया कि राजस्थान में हम भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं।

Next Post

Investors Summit-2023 में बोले CM Yogi, आज कोई भी पूर्ण निश्चिंतता के साथ उत्तर प्रदेश में कर सकता है निवेश

Jan […]
👉