Akshay Kumar को रोता हुआ देखकर इमोशनल हुए Salman Khan, सोशल मीडिया पर शेयर किया खिलाड़ी के लिए खास संदेश

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 42 Second
Dec 17, 2022
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने शुक्रवार को अभिनेता अक्षय कुमार का एक थ्रोबैक इमोशनल वीडियो साझा किया और उन्हें शुभकामनाएं दीं। सलमान ने इंस्टाग्राम पर वीडियो को अपनी स्टोरी पर साझा किया, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, मैंने अभी कुछ ऐसा देखा जो मैंने सोचा कि मुझे आप के साथ साझा करना चाहिए।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने शुक्रवार को अभिनेता अक्षय कुमार का एक थ्रोबैक इमोशनल वीडियो साझा किया और उन्हें शुभकामनाएं दीं। सलमान ने इंस्टाग्राम पर वीडियो को अपनी स्टोरी पर साझा किया, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, मैंने अभी कुछ ऐसा देखा जो मैंने सोचा कि मुझे आप के साथ साझा करना चाहिए। भगवान आपको आशीर्वाद दें अक्की (अक्षय कुमार), वास्तव में अद्भुत, यह देखकर बहुत अच्छा लगा। फिट रहें, काम करते रहें। भगवान हमेशा तुम्हारे साथ रहे भाई अक्षय कुमार। सलमान खान की इस स्टोरी को देखकर अक्षय कुमार भी खुद को रोक नहीं पाये। उन्होंने भी उस पोस्ट पर सलमान खान को धन्यवाद किया।

वीडियो की बात करें तो क्लिप में अक्षय को अपनी बहन अलका भाटिया का एक ऑडियो संदेश सुनने के बाद भावुक होते देखा जा सकता है। ‘खिलाड़ी’ अभिनेता को ‘राजू’ कहकर संबोधित करते हुए, उन्होंने पंजाबी में कहा, “मुझे अभी किसी से बात करते हुए याद आया कि राखी का त्यौहार 11 अगस्त को है। आप अच्छे और बुरे, हर समय मेरे साथ खड़े रहे। एक पिता, एक भाई और दोस्त, तुमने मेरे लिए सभी भूमिकाएँ निभाईं। हर चीज के लिए धन्यवाद।”

इमोशनल क्लिप सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ का था, जहां अक्षय कुमार अपनी फैमिली एंटरटेनर फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के प्रमोशन के दौरान पहुंचे थे। आनंद एल राय द्वारा अभिनीत ‘रक्षा बंधन’ में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं और दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रियाएँ प्राप्त कीं। अक्षय अगली बार निर्देशक राज मेहता की आगामी फिल्म ‘सेल्फी’ में इमरान हाशमी के साथ दिखाई देंगे, जो 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

इसके अलावा, उनके पास टाइगर श्रॉफ के साथ एक एक्शन थ्रिलर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ भी है। दूसरी ओर, सलमान अगली बार एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ और कैटरीना कैफ के साथ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘टाइगर 3’ में दिखाई देंगे, जो दिवाली 2023 के अवसर पर सिनेमाघरों में उतरने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Next Post

Bigg Boss 16 लवर्स के लिए आयी खुशखबरी! एक महीने के लिए शो का हुआ Extension, अब इस दिन होगा Grand Finale

Dec […]
👉