बेटियों से छेड़खानी पर CM योगी का बड़ा बयान, कहा- ढेर कर देगी पुलिस

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time1 Minute, 58 Second
Dec 09, 2022
सीएम योगी ने बेटियों से छेड़खानी के मामले पर बड़ा बयान दिया है। सीएम योगी ने कहा कि बेटियों को छेड़ने वालों को अब पुलिस ढेर कर देगी। इसके साथ ही अपराधियों को भी सख्त संदेश दिया है।

सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ ने आज कानपुर में निकाय चुनाव की आचार संहिता लागू होने से ठीक पहले शहर को 387.59 करोड़ की 272 परियोजनाओं का तोहफा द‍िया। इस दौरान सीएम योगी ने बेटियों से छेड़खानी के मामले पर बड़ा बयान दिया है। सीएम योगी ने कहा कि बेटियों को छेड़ने वालों को अब पुलिस ढेर कर देगी। इसके साथ ही अपराधियों को भी सख्त संदेश दिया है। इसके अलावा सीएम योगी ने कानपुर में परियोजनाओं की सौगात देते हुए कहा कि कानपुर के सीसामऊ नाला से कभी 14 करोड़ लीटर सीवर मां गंगा में उड़ेला जाता था, आज उसे पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। उस ‘सीवर प्वॉइंट’ को ‘सेल्फी प्वॉइंट’ में बदलकर हमने मां गंगा की अविरलता व निर्मलता को आगे बढ़ाने का कार्य किया है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि  मैं अपनी धार्मिक, आध्यात्मिक, सांस्कृतिक और ऐतिहासिक पृष्ठभूमि के लिए प्रख्यात कानपुर की धरा को नमन करता हूं। आज यहां ₹388 करोड़ लागत की 272 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास सम्पन्न हो रहा है। इस अवसर पर कानपुर के सभी नागरिकों को बधाई देता हूं।

Next Post

Supreme Court: ये RTI के दायरे में नहीं आ सकता, जजों की नियुक्ति पर कॉलेजियम की बैठक का विवरण मांगने वाली याचिका खारिज

Dec […]
👉