एनटीपीसी ऊंचाहार में परिनिर्वाण दिवस पर बाबा साहेब को दी श्रद्धांजलि

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 12 Second

(मनोज मौर्य) ऊंचाहार रायबरेली। एनटीपीसी ऊंचा हार में भारत रत्न डा. भीमराव अंबेडकर के परिनिर्वाण दिवस के अवसर पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में परियोजना के कार्यकारी निदेशक अभय कुमार समैयार ने डा. अंबेडकर की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए और उन्हें नमन किया। कार्यक्रम में जनसेवा के दृष्टि गत आसपास के गांवों के गरीब व जरुरतमंद लोगों को कंबल वितरण किया गया।
इस अवसर पर श्री समैयार ने कहा कि बाबा साहेब के एक अर्थशास्त्री, राजनेता, और सामाजिक कार्यकर्ता थे, जिन्होंने दलितों, महिलाओं और शोषितों के अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ी। वह भारत के संविधान के मुख्य वास्तुकार भी थे, जिसकी वजह से उन्हें संविधान के जनक का उपनाम भी हासिल है। उनके परिनिर्वाण दिवस के अवसर पर हम उनके बताए गए आदर्शों को अपनाकर ही उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि दे सकते हैं।
इस अवसर पर महाप्रबंधक गौतम कुमार जाना, आलोक त्रिपाठी, अनिल कुमार डैंग, राजेश कुमार, के डी यादव, मुख्य चिकित्साधिकारी डाक्टर मधु सिंह अन्य वरिष्ठ अधिकारी, यूनियन वा एसो सिएशन के वरिष्ठ पदाधिकारी विशेष रूप से उपस्थित रह कर बाबा साहेब के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की। एससी एसटी एसोसिएशन के महा सचिव राजेंद्र प्रसाद ने सभी का स्वागत किया। वरिष्ठ प्रबंधक सुरेश चंद्र कुमार ने कार्य क्रम का संचालन किया व अशोक कुमार ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

Next Post

पीएम व सीएम को लेकर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना प्रधान को पड़ा भारी

(बीके […]
👉