अजमेर पहुंचीं ममता बनर्जी, दरगाह में चढ़ाई चादर, पुष्कर में भी करेंगी ब्रह्मा मंदिर में पूजा

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 24 Second
Dec 06, 2022
जानकारी यह भी है कि ममता बनर्जी इसके बाद पुष्कर जाएंगी, जहां वे ब्रह्मा मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगी। आपको बता दें कि सोमवार को ममता बनर्जी दिल्ली आई थीं और यहां एक सर्वदलीय बैठक में शामिल हुए थीं।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दिल्ली दौरा खत्म करके राजस्थान के अजमेर पहुंची हैं। उन्होंने विश्व प्रसिद्ध नवाज दरगाह में जियारत की तथा यहां के परंपरा अनुसार चादर की चढ़ाई। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में वह अजमेर शरीफ दरगाह में चादर चढ़ाती दिखाई दे रही हैं। ममता बनर्जी के दौरे को लेकर वहां सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी किए गए थे। जानकारी यह भी है कि ममता बनर्जी इसके बाद पुष्कर जाएंगी, जहां वे ब्रह्मा मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगी। आपको बता दें कि सोमवार को ममता बनर्जी दिल्ली आई थीं और यहां एक सर्वदलीय बैठक में शामिल हुए थीं।

ममता बनर्जी जी20 को लेकर प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा बुलाई गई बैठक में शामिल हुई थीं। इसके बाद वह आज अजमेर पहुंची हैं। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ममता बनर्जी के दौरे को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम के आदेश दिए थे। इसके बाद ममता बनर्जी पुष्कर जाएंगी। जानकारी यह है कि पुष्कर में जब वक्त ब्रह्मा मंदिर में दर्शन करेंगी तो उस वक्त आगंतुकों के लिए मंदिर परिसर बंद रहेगा। इससे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा था कि जी-20 ‘लोगो’ में कमल के फूल का इस्तेमाल करना एक अहम मुद्दा है, लेकिन वह इस बारे में कुछ नहीं बोलेंगी, क्योंकि अगर इस मुद्दे पर बाहर (विदेशों में) चर्चा होती है तो यह देश के लिए अच्छा नहीं होगा।

Next Post

बाबरी की बरसी पर मथुरा की ईदगाह मस्जिद में हनुमान चालीसा के पाठ का ऐलान, हिंदू संगठन के कार्यकर्ता हिरासत में लिए गए

Dec […]
👉