रालोद का भाजपा पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप, निर्धारित समय के बाद प्रचार करने पर चुनाव आयोग से संज्ञान लेने को कहा

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 0 Second
 Dec 04, 2022
राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) अध्यक्ष जयंत चौधरी ने रविवार को आरोप लगाया कि मुजफ्फरनगर जिला प्रशासन ने खतौली विधान सभा उप चुनाव का प्रचार खत्म होने के बाद उसके दफ्तर के दरवाजे बंद करा दिए लेकिन भाजपा कार्यालय में शटर बंद कर देर रात तक काम होता रहा।
राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) अध्यक्ष जयंत चौधरी ने रविवार को आरोप लगाया कि मुजफ्फरनगर जिला प्रशासन ने खतौली विधान सभा उप चुनाव का प्रचार खत्म होने के बाद उसके दफ्तर के दरवाजे बंद करा दिए लेकिन भाजपा कार्यालय में शटर बंद कर देर रात तक काम होता रहा। चौधरी ने ट्वीट किया प्रशासन ने चुनाव आचार संहिता के तहत खतौली में राष्ट्रीय लोक दल का कार्यालय बंद कराया लेकिन सामने भाजपा का कार्यालय है जहां देर रात तक शटर बंद करके काम चल रहा है!

चौधरी ने अपने दावे के समर्थन में दो मिनट 27 सेकंड का एक वीडियो भी शेयर किया है। उन्होंने कहा बेहद गंभीर आरोप हैं, इस वीडियो में मेरे तथ्य हैं। पुष्टि कर चुनाव आयोग कड़ा दंड दे! इससे पहले शनिवार को भी चौधरी ने एक ट्वीट कर भाजपा पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया था। उन्होंने एक वीडियो टैग करते हुए लिखा था, चुनाव आयोग के नियमों की धज्जियाँ उड़ाते भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री भूपेन्द्र सिंह पांच बजे के बाद खतौली में जँधेडी गाँव में प्रचार कर रहे हैं! चुनाव आयोग संज्ञान ले और प्रशासन क़ानूनी कार्रवाई करे! क्या ऐसे निष्पक्ष चुनाव होंगे??

खतौली विधान सभा सीट के उपचुनाव के तहत सोमवार को मतदान होगा। यह सीट भाजपा विधायक विक्रम सिंह सैनी को वर्ष 2013 की मुजफ्फरनगर दंगों से जुड़े एक मामले में दो साल की सजा सुनाए जाने के चलते उनकी सदस्यता रद्द होने के कारण रिक्त हुई है। भाजपा ने इस पर सैनी की पत्नी राजकुमारी को उम्मीदवार बनाया है जबकि राष्ट्रीय लोकदल और समाजवादी पार्टी के गठबंधन की तरफ से मदन भैया चुनाव मैदान में हैं।

Next Post

महाराष्ट्र मुख्यमंत्री शिंदे ने कहा दिव्यांग विभाग गठित करने वाला पहला राज्य बना

 Dec […]
👉