सपा की सरकार की तरह नहीं कि चाचा-भतीजा वसूली के लिए निकल जाएं’, योगी का अखिलेश-शिवपाल पर तंज

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 39 Second
Dec 02, 2022
योगी आदित्यनाथ ने साफ तौर पर कहा कि पिछले 5 सालों में उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार ने बिना किसी भेदभाव के सभी तक शासन के काम को पहुंचाया है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान भाजपा सरकार ने मुफ्त में टेस्टिंग से लेकर टीके तक की व्यवस्था की।

उत्तर प्रदेश के रामपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव हो रहे हैं। आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार के कामकाज को गिनाया और साथ ही साथ समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पिछले 5 साल में सबसे अधिक उपचुनाव अगर किसी ने झेले हैं तो उनमें से रामपुर एक है। उन्होंने कहा कि बार-बार चुनाव होना रामपुर के विकास को बाधित करने जैसा है। उन्होंने लोगों से अपील की कि बार-बार चुनाव से मुक्ति पाइए और भाजपा प्रत्याशी को रामपुर से विजई बनाइए और यहां के विकास को रफ्तार दिलाइए। उन्होंने कहा कि एक वक्त था जब रामपुर की अपनी अलग पहचान थी। लेकिन वह कौन लोग हैं जिन्होंने रामपुर के इस पहचान को समाप्त किया।

योगी आदित्यनाथ ने साफ तौर पर कहा कि पिछले 5 सालों में उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार ने बिना किसी भेदभाव के सभी तक शासन के काम को पहुंचाया है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान भाजपा सरकार ने मुफ्त में टेस्टिंग से लेकर टीके तक की व्यवस्था की। लेकिन समाजवादी पार्टी के लोग भ्रम फैला रहे थे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के डबल इंजन सरकार ने बिना चेहरा देखे राशन का डबल डोज भी लोगों को देने का काम किया है। कोई यह नहीं कह सकता कि योजनाओं में कोई भेदभाव हुआ है। उन्होंने कहा कि हमने हर व्यक्ति के जीवन में परिवर्तन लाने का काम किया है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बिना किसी भेदभाव के आज नौजवानों को आज नौकरी मिल रही है। सपा सरकार में चाचा भतीजा वसूली के लिए निकल जाते थे। उन्होंने कहा कि हमने इज ऑफ लिविंग को आसान किया, हर व्यक्ति के जीवन में परिवर्तन लाने का काम किया, 5 लाख युवाओं को नौकरी दी…सपा की सरकार की तरह नहीं कि चाचा-भतीजा वसूली के लिए निकल जाएं। योगी का सीधा हमला अखिलेश यादव और शिवपाल यादव पर था। उन्होंने साफ कहा कि किसी गरीब के हित पर कोई डकैती डालेगा तो सरकार सख्ती से कार्रवाई करती है। उन्होंने कहा कि अपराध और अपराधियों के साथ-साथ भ्रष्टाचार को लेकर भी सरकार की जीरो टॉलरेंस है।

Next Post

भाजपा ने अमरिंदर सिंह और सुनील जाखड़ को बनाया कार्यसमिति का सदस्य, जयवीर शेरगिल को मिली प्रवक्ता की जिम्मेदारी

Dec […]
👉