मंगेतर की पहली शादी अटेंड कर चुकी हैं Hansika Motwani, संगीत सेरेमनी में जमकर थिरकाए थे कदम,

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 9 Second
Nov 03, 2022
हंसिका मोटवानी इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अभिनेत्री जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड और मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया के साथ शादी करने जा रही हैं। हंसिका ने बीते दिन सोशल मीडिया पर प्रपोजल की रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर अपनी सगाई की ऑफिशियली अनाउंसमेंट भी कर दी है।
हंसिका मंगेतर की पहली शादी में बाराती बनकर गई थीं

हंसिका मोटवानी के मंगेतर सोहेल कथुरिया की पहली शादी रिंकी से हुई थी। दोनों ने साल 2016 में गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थीं, जिसका वीडियो यूट्यूब पर मौजूद है। यहीं वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें हंसिका, सोहल और रिंकी की शादी के संगीत सेरेमनी में नाचती नजर आ रही है। बता दें, दोनों की शादी में अभिनेत्री ने बारातियों की तरफ से शिरकत की थीं।

कैसे शुरू हुई हंसिका और सोहेल की लव स्टोरी?

हंसिका मोटवानी और सोहल कथुरिया एक दूसरे को बहुत पहले से जानते हैं। दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त होने के साथ ही बिजनेस पार्टनर भी हैं। अभिनेत्री एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाती हैं, जिसमें सोहेल एक डेजिग्नेटेड पार्टनर के तौर पर काम करते हैं। लंबे समय तक साथ में काम करने के बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और अब जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

Next Post

Bigg Boss VS Shalin Bhanot | बिग बॉस ने शालीन को चिकन देने से किया इंकार, चिक-चिक पर चिल्लाई अर्चना गौतम

Nov […]
👉