उत्तरी कोलकाता में बीजेपी नेता की बॉडी लटकी हुई मिली, घर जाकर परिजनों से मुलाकात करेंगे अमित शाह

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 57 Second
  • मई 6, 2022  

उत्तरी बंगाल के चितपुर में बीजेपी कार्यकर्ता की लाश लटकी हुई मिली है। बीजेपी इसको लेकर हत्या का दावा कर रही है। उत्तर कोलकाता के भाजपा अध्यक्ष कल्याण चौबे का दावा है कि भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष, सक्रिय कार्यकर्ता की बॉडी आज सुबह लटकी हुई मिली है।

उत्तरी बंगाल के चितपुर में बीजेपी कार्यकर्ता की लाश लटकी हुई मिली है। बीजेपी इसको लेकर हत्या का दावा कर रही है। उत्तर कोलकाता के भाजपा अध्यक्ष कल्याण चौबे का दावा है कि भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष, सक्रिय कार्यकर्ता की बॉडी आज सुबह लटकी हुई मिली है। बीजेपी कार्यकर्ता की लाश ऐसे वक्त में मिली है जब अमित शाह बंगाल के दौरे पर हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आज अमित शाह दोपहर मृतक अर्जुन चौरसिया के घर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात करेंगे।

बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच झड़प की आशंका को देखते हुए इलाके में भारी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। स्थानीय मीडिया के अनुसार घटना स्थल के पास भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने इस घटना को लेकर विरोध भी किया। वैसे पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता की हत्या का ये कोई पहला वाक्या नहीं है। नवंबर के महीने में भी मिदनापुर में बीजेपी कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। बीजेपी कार्यकर्ता का नाम शंभु माइती थी।

Next Post

A R Rahman की बेटी खतीजा का हुआ निकाह, सिंगर ने वेडिंग फोटोज़ शेयर कर दी जानकारी

मई […]
👉