A R Rahman की बेटी खतीजा का हुआ निकाह, सिंगर ने वेडिंग फोटोज़ शेयर कर दी जानकारी

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 25 Second
  • मई 6, 2022  

यह खुशखबरी खुद ए आर रहमान ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है। वहीं, खतीजा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेडिंग फोटोज शेयर की हैं। सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि ए आर रहमान के दामाद रियासदीन शेख मोहम्मद एक साउंड इंजीनियर रियासदीन हैं।

ए आर रहमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी की शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में खतीजा और उनके शौहर के साथ उनका पूरा परिवार नजर आ रहा है। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘अल्लाह इस जोड़े पर अपनी रहमत बरसाए। आपकी दुआओं और प्यार के लिए पहले से शुक्रिया’।

वहीं, खतीजा ने भी अपनी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे अपने शौहर रियासदीन के साथ नजर आ रही हैं। दोनों दूल्हा-दुल्हन कॉर्डिनेटेड ऑउटफिट्स में नजर आ रहे हैं। जहां रियासदीन ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी है, वहीं खतीजा ने प्रिंटेड ऑफ व्हाइट आउटफिट पहना हुआ है। तस्वीर शेयर करते हुए खतीजा ने लिखा, “मेरे जीवन का सबसे प्रतीक्षित दिन। मेरे आदमी से शादी की”।

हमेशा हिजाब और नकाब पहने नज़र आने वाली खतीजा ने अपनी शादी में भी क्रीम कलर का हिजाब ओर नकाब पहना था।आपको बता दें कि खतीजा ने इस साल जनवरी में ऑडियो इंजीनियर रियासदीन शेख मोहम्मद के साथ अपनी सगाई की घोषणा की थी। सगाई समारोह एक अंतरंग मामला था और केवल करीबी परिवार के सदस्यों और दोस्तों की उपस्थिति में हुआ।

ये तस्वीरें पोस्ट करने के बाद ही फैंस इस कपल को बधाई और शुभकामनाएँ देने लगे। इसके अलावा म्यूजिक इंडस्ट्री की कई नामी हस्तियों ने भी ए आर रहमान को बधाई दी। सिंगर श्रेया घोषाल ने कमेंट किया “हार्दिक बधाई @ khatija।rahman @riyasdeenriyan भगवान सुंदर जोड़े को आशीर्वाद दें।” जबकि निर्माता साजिद नाडियाडवाला की पत्नी वर्दा खान नाडियाडवाला ने लिखा, “बधाई।”

Next Post

IIMC फिल्म फेस्टिवल 2022 में बोलीं शर्मिला टैगोर, सिनेमा ने तोड़े महिलाओं से जुड़े मिथक

मई […]
👉