गोरखधंधा बंद होने से बौखलाए दलाल शिक्षक नेता

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 0 Second

(विवेक कुमार) शांतिप्रिय एवं शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान देने वाले विकासखंड डलमऊ में कर्मठ एवं ईमानदार खंड शिक्षा अधिकारी के आने से जहां एक ओर अच्छे शिक्षकों में खुशी का माहौल है।
वही तथाकथित दलाल शिक्षक नेता बौखलाए हुए हैं बिना किसी धन की अपेक्षा किए हुए ब्लाक के सभी एरियर ससमय प्रेषित करके खंड शिक्षा अधिकारी ने ऐतिहासिक पहल की जिससे दलाल शिक्षक नेताओं का धंधा मंद पड़ गया है।
वेतन बिल बनाने वाले शिक्षक नेता सियाराम सोनकर द्वारा खंड शिक्षा अधिकारी के नाम पर कई शिक्षकों से 72000 वसूला गया जबकि इसकी कोई जानकारी बीईओ महोदय को नहीं है। यही नहीं करोना काल में गोलोक वासी हुए राजेंद्र बहादुर सिंह अनुचर के आश्रित को नौकरी दिलाने के एवज में दलाल शिक्षक नेता स्वयंभू अध्यक्ष रामप्रसाद ने रू0 45000 लिए, पोल खुलने पर अपनी खींझ खंड शिक्षा अधिकारी डलमऊ पर उतार रहे हैं।
शिक्षकों में ऐसे नेताओं के प्रति आक्रोश है प्राथमिक शिक्षक संघ के पदाधिकारियों ने ऐसे दलाल शिक्षक नेताओं की कार गुजारी का विवरण प्राप्त किया है शीघ्र ही बेनकाब होंगे प्राथमिक शिक्षक संघ से निष्कासित स्वयंभू जिला मंत्री शैलेश यादव और उनके दलाल साथी। शिक्षकों का शोषण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Next Post

ग्राम समाज की जमीन पर भू माफियाओं ने किया अवैध कब्जा

(पुष्कर […]
👉